28 APRSUNDAY2024 4:52:54 PM
Nari

फ्रैंड मौनी रॉय के बर्थडे पर इमोशनल हुई दोस्त दिशा पटानी, Bestie के लिए लिखा स्पेशल नोट

  • Edited By palak,
  • Updated: 28 Sep, 2023 06:27 PM
फ्रैंड मौनी रॉय के बर्थडे पर इमोशनल हुई दोस्त दिशा पटानी, Bestie के लिए लिखा स्पेशल नोट

एक्ट्रेस मौनी रॉय और दिशा पटानी काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं जिसमें वह साथ में समय बिताती नजर आती हैं। अब ऐसे में अपनी बेस्टी के खास दिन पर दिशा पटानी ने मौनी को बहुत ही स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है। एक्ट्रेस ने अपने साथ टीवी की नागिन की कुछ खास तस्वीरें और कैप्शन लिख उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। 

बेस्ट फ्रैंड के लिए लिखा खास मैसेज 

दिशा पटानी ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त के लिए सोशल मीडिया पर प्यार जाहिर किया है। एक्ट्रेस ने मौनी रॉय के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है जिसमें दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग दिख रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि - 'मेरी मोन्ज आप बहुत खास है और आपने इस साल सच में मेरी जिंदगी को बहुत ही अलग तरीके से बदल दिया है। मेरी सभी अच्छी यादें आपके साथ हैं दिल से सबसे खूबसूरत महिला को जन्मदिन की शुभकामनाएं, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं आप जहां भी जाएं अपना प्यार औप पॉजिटिव वाइब्स फैलाती रहें आई लव यू।'

 

मौनी रॉय ने किया दोस्त का रिप्लाई 

इन तस्वीरों के नीचे मौनी रॉय ने प्यार बरसाते हुए लिखा कि - 'मेरी डी तुम्हारा मेरा प्यार काफी अच्छा है और मेरे जीवन में इतना प्यार और प्रकाश लाने के लिए धन्यवाद, मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।'

PunjabKesari

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मौनी रॉय ने दोस्त दिशा पटानी और पंजाबी एक्ट्रेस सोनाम बाजवा के साथ अपना प्री बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस प्री बर्थडे की झलक मौनी रॉय ने खुद फैंस को दिखाई थी। तस्वीरों के अलावा एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी डाला था जिसमें यह दोनों केक काटती हुई दिख रही थी।   

ओटीटी से डेब्यू करने वाली हैं मौनी रॉय 

वहीं अगर बात मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्द ही 'सुलतान ऑफ दिल्ली' के साथ ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने ट्रेलर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया था। इससे पहले एक्ट्रेस अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आ चुकी हैं।

Related News