26 APRFRIDAY2024 9:46:28 AM
Nari

Diet Sabya ने लगाई मौनी रॉय की क्लास, ड्रेस को कहा-गंदी Copy !

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 04 Nov, 2019 01:10 PM
Diet Sabya ने लगाई मौनी रॉय की क्लास, ड्रेस को कहा-गंदी Copy !

फैशन इंडस्ट्री जितनी चकाचोंध से भरी हुई दिखती है, उतनी ही पेचीदा भी है। आप कभी भी अंदाजा नहीं लगा सकते कि कब आपकी फेवरेट दीवा को कोई ट्रोल कर दे। कुछ ऐसा ही हुआ है स्टाइलिश और टैलेंटेड 'मौनी रॉय' के साथ। हैलोवीन के मौके पर हर बॉलीवुड स्टार अपना लुक शेयर कर रह था। मौनी ने भी गाजरी रंग की रफ्फल फ्रॉक पहन कर अपनी फोटो शेयर की। जहां उनके फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे थे। वहीं Diet Sabya नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने उन्हें जबरदस्त ट्रोल कर दिया। अब आप सोच रहे होंगे की आखिर यह यूजर है कौन ?

 

 

दरअसल, यह Diet Sabya इंडियन है या विदेशी इस बात का कोई खुलासा नहीं है। मगर यह यूजर दुनिया के तमाम मॉडल्स और बॉलीवुड दीवाज की ड्रेसेस पर पूरा ध्यान रखते है। यह देखते है कि किस बॉलीवुड दीवा ने किस विदेशी स्टार की ड्रेस को कॉपी किया है। इस यूजर का इंस्टाग्राम पेज तब मशहूर हुआ जब सब्यसाची ने इन्हें 'फैशन इंडस्ट्री का पुलिस' बताया। फिर क्या इन्होने अपना काम शुरू कर दिया। अब यह सबकी क्लास लगाते है। चाहे वो दीपिका पादुकोण जैसी बड़ी एक्ट्रेस हो या मौनी रॉय जैसी न्यू कमर।

PunjabKesari 

बतादे की उन्होंने मौनी रॉय को अमेरिकन मॉडल कैंडल जेनर से कम्पयेर किया है। Diet Sabya ने बहुत ही घटिया कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है कि 'For #halloween, did @imouniroy dress up as @kendalljenner in a GANDI version of the @giambattistavalliparis x @hm dress? LOL' 

 

PunjabKesari

फिर क्या, Diet Sabya के चाहने वालों ने अपने कमैंट्स भी लिखने शुरू कर दिए। किसी ने लिखा कि 'मेड इन चाइना के प्रमोशन के लिए है' तो किसी ने लिखा कि 'हैलोवीन पर कॉपी ही करते है' वैसे सिर्फ ट्रोलर्स पर ध्यान न देते हुए देखा जाए तो मौनी का लुक बेहद खूबसूरत है। उन्होंने किसी को कॉपी किया हो या नहीं मगर उनके फैंस उनका साथ कभी नहीं छोड़ेंगे। Diet Sabya अपनी जगह बिल्कुल सही काम कर रहे है। मौनी के फैंस भी अपनी जगह सही है। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News