02 MARTUESDAY2021 4:30:08 PM
Nari

बी-टाउन को लेकर बोलीं दीया मिर्जा, '50 साल का एक्टर छोटी उम्र की एक्ट्रेस संग...'

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 Dec, 2020 03:58 PM
बी-टाउन को लेकर बोलीं दीया मिर्जा, '50 साल का एक्टर छोटी उम्र की एक्ट्रेस संग...'

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। जिसके जरिए वे फैंस से रूबरू होते रहती हैं। हाल ही में दीया मिर्जा ने महिलाओं को लेकर ओटीटी पर चल रहे काॅन्टेंट और यंगर एक्ट्रेस के साथ काम कर रहे ज्यादा उम्र के एक्टर के बारे में बातचीत कर अपनी राय दी है। दीया मिर्जा का कहना है कि ज्यादा उम्र के एक्टर जानबूझकर यंग एक्ट्रेस के साथ काम करते हैं। 

महिला किरदारों को मिल रहे मौके: दीया मिर्जा

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, 'महिला किरदारों पर खुलकर कहानियां और मौके सामने आ रहे हैं। अब पास की महिलाएं डायरेक्टर्स, एडिटर और डायरेक्टर आफ फोटोग्राफी है। मेरे काम शुरू करने से लेकर अब तक यह काफी बढ़ गया है। मुझे लगता है कि ओटीटी प्लैटफाॅर्म्स आने की वजह से ऐसा हुआ है। जहां पर महिलाओं के नजरिए को देखकर काम किया जा रहा है। इसके लिए मैं बेहद शुक्रगुजार हूं।'

PunjabKesari

ज्यादा उम्र के एक्टर्स को लेकर बोलीं दीया

दीया मिर्जा ने इंडस्ट्री को मेल डाॅमिनेटिड बताया है। उनका कहना है, 'अपने करियर को और बढ़ाने के लिए ज्यादा उम्र के एक्टर छोटी उम्र की एक्ट्रेस के साथ काम करना पसंद करते हैं। यह काफी अजीब है कि 50 साल का एक्टर 19 साल की एक्ट्रेस के साथ इश्क लड़ा रहा है।' 

PunjabKesari

दीया कहती हैं कि यह दुर्भाग्यपूर्ण सच है कि ज्यादा उम्र की महिलाओं को लेकर ऐसी कहानियां नहीं लिखीं जा रही जो पुरूषों के लिए लिखी जा रही है। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें दीया मिर्जा के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार वह फिल्म 'थप्पड़' में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी अहम भूमिका में दिखाई दी थी। इसके अलावा दीया मिर्जा तेलुगू फिल्म 'वाइल्ड डाॅग' में काम करती दिखाई देंगी।

Related News