02 MAYTHURSDAY2024 7:00:49 PM
Nari

ईशा के फैसले से बेहद दुखी हैं धर्मेंद्र, आखिर तक तलाक के लिए रोकते रहे बेटी और दामाद को

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Feb, 2024 02:29 PM
ईशा के फैसले से बेहद दुखी हैं धर्मेंद्र, आखिर तक तलाक के लिए रोकते रहे बेटी और दामाद को

कोई माता- पिता नहीं चाहते कि उनके बच्चों की जिंदगी में कोई तकलीफ आए। कई बार ना चाहते हुए भी बच्चों के साथ कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे लेकर मां- बाप भी बेहद तकलीफ से गुजरते हैं। इन दिनों सुपरस्टार धर्मेंद्र काफी दुखी है, क्योंकि हाल ही में उनकी बड़ी बेटी ईशा देओल अपन पति से अलग हो गई।  ईशा के इस फैसले से एक्टर बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। 

PunjabKesari
कुछ दिन पहले ही ईशा देओल और भरत तख्तानी ने शादी के 11 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का ऐलान किया। सोशल मीडिया पर कुछ समय से उनके अलग होने की अफवाहें आ रही थीं। ऐसे में दो बेटियों राध्या और मिराया के माता-पिता ईशा और भरत ने कहा कि वह ‘‘आपसी सहमति'' से अलग हो रहे हैं। दोनों ने एक संयुक्त बयान में कहा, ‘‘हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। जिंदगी के इस बदलाव में हमारे दोनों बच्चों का हित और भलाई ही हमारे लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है और रहेगा। हम इस वक्त हमारी निजता का सम्मान करने की उम्मीद करते हैं।'' 

PunjabKesari
मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी और अभिनेता धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने 29 जून 2012 को भरत से शादी की थी। ईशा की जिंदगी में आए इस तूफान से उनके पिता बेहद दुखी हैं। सूत्रों की मानें तो धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि ईशा और भरत अलग हों। उन्होंने अपनी बेटी और दामाद को समझाने की भी बेहद कोशिश की लेकिन दोनों अपने फैसले पर अड़े रहे। 

PunjabKesari
एक सूत्र ने बताया कि- "कोई भी माता-पिता अपने बच्चों के परिवार को टूटते हुए देखकर खुश नहीं हो सकते। धर्मेंद्र जी भी एक पिता हैं और उनका दर्द कोई भी समझ सकता है। ऐसा नहीं है कि वह अपनी बेटी के अलग होने के फैसले के खिलाफ हैं, लेकिन वे चाहते हैं कि उसे इस बारे में दोबारा सोच लेना चाहिए। एक्टर का मानना है कि शादी टूटने का बच्चों पर बुरा असर पड़ता है, इसलिए वह चाहते थे कि ऐसा कुछ ना हो। वहीं दावा किया जा रहा है कि ईशा की मां और हेमा मालिनी अपनी बेटी के फैसले के सपोर्ट में हैं।

Related News