04 AUGTUESDAY2020 1:31:10 AM
Nari

मदद के लिए आगे आईं ये बहनें, बिना डोनेशन चला रहीं Corona Relief Helpline

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 14 Jul, 2020 03:04 PM
मदद के लिए आगे आईं ये बहनें, बिना डोनेशन चला रहीं Corona Relief Helpline

भारत में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है रोजाना इसके हजारों की गिनती में केस मिल रहे हैं। जहां इस महामारी के लिए स्टार्स आगे आए वहीं इस के लिए आम आदमी भी पीछे नहीं हटे और इस महामारी में वो भी लोगों की निस्वार्थ मदद कर रहे हैं। तो चलिए आज हम आपको दिल्ली की ऐसी दो बहनों के बारे में बताते हैं जो इस कठिन समय में लोगों की मदद कर उन्हें हर संभव चीज उपलब्ध करवा रही हैं और  कोविड-19 हेल्पलाइन चला रही हैं। आपको बता दें कि ये दोनों बहने बिना किसी डोनेशन के लोगों की मदद करती हैं। 

PunjabKesari

दोस्तों के साथ मिलकर कर रहीं काम 

16 साल की ये जुड़वा बहनें अशीर और असीस कंधारी अपने दोस्तों के साथ मिल कर कोविड-19 हेल्पलाइन नंबर चला रही हैं। इसके माध्यम से दोनों बहनें जरूरत का सामान जैसे कि खाने पीने के स्टॉल, दुकानें और डिलवरी सर्विस कॉलेज स्टूडेंट्स और वॉलंटियर्स तक हर जरुरी सामान जैसे कि खाने की चीजें और मेडिकल सप्लाई पुहंचा रही हैं। 

Swiggy से किया कॉलेबोरेट

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो दोनों बहनें लोगों को हर संभव चीज पहुचांने की कोशिश करती हैं ऐसे में उन्होंने स्विगी से कॉलेबोरेट किया ताकि लोगों को खाना मिल सके। वहीं इन बहनों को दिल्ली पुलिस से भी मदद मिल रही है और तो और इन्हें दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्रों से भी काफी मदद मिली है। 

PunjabKesari

ये है हेल्पलाइन नंबर

दिल्ली की जुड़वा बहनें जो हेल्पलाइन नंबर चलाती हैं वो है 9529863506। ये हेल्पलाइन नंबर 24 घंटे खुला रहता है और 24 घंटे जरूरतमंदो की मदद करता है। जुड़वा बहनों के अनुसार अगर किसी को खाना या मेडिकल हेल्प चाहिए होती है तो वो उनको मदद मुहैया करवाते हैं और इस हेलप्लाइन नंबर वॉइसमेल भेज देत हैं। हम इन बहनों के ज्जबे को सलाम करते हैं। 

Related News