04 MAYSATURDAY2024 11:53:43 AM
Nari

'मैं उसके साथ... 'शादी के 4 साल बाद दीपिका ने Ranvir Singh संग अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 11 May, 2023 05:47 PM
'मैं उसके साथ... 'शादी के 4 साल बाद दीपिका ने Ranvir Singh संग अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी!

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के जाने-माने कपल में से एक हैं। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। कपल की शादी 2018 में हुई थी। वहीं हाल ही में दीपिका पादुकोण सभी युवा विवाहित जोड़ों के लिए लव गुरु बन गई हैं और एक्ट्रेस ने उन्हें सलाह दी हैं। 

शादी को लेकर कही ये बात

दरअसल, हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने शादी को लेकर बात की है। साथ ही में उन्होंने कहा कि हम सभी फिल्मों से प्रभावित होकर बड़े होते हैं, या हम अपने आसपास के रिश्तों और शादियों से प्रभावित होकर बड़े होते हैं। हालांकि एक्ट्रेस का मानना है कि जितनी जल्दी कोई यह स्वीकार कर लेता है कि जिस यात्रा पर वह है या दो लोग जिस पर चल रहे हैं, वह किसी और की यात्रा से बहुत अलग होगी, उतना ही बेहतर है।

PunjabKesari

युवा पीढ़ी को दी ये सलाह

इसके अलावा एक्ट्रेस ने यहां पर ये भी कहा कि धैर्य शायद उन मुख्य चीजों में से एक है जो उन्हें लगता है कि आज के जोड़ों में कम है। वो आगे कहती हैं कि जो अपने से पहले की पीढ़ी से सीख सकते हैं। हालांकि और भी बहुत सी चीजें हैं, धैर्य सबसे पहली चीज है।

PunjabKesari

पति रणवीर को लेकर कही बड़ी बात

पति रणवीर को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि कपल ने हाल ही में एक साथ भूटान की यात्रा की और खाने का आनंद लेते हुए साथ में quality time बिताया। उनके साथ अपने रिश्ते के बारे में कहा कि, 'मैं उसके साथ सबसे सेफ महसूस करती हूं'।

PunjabKesari

 

बता दें, दीपिका और रणवीर की शादी साल 2018 में हुई थी। दोनों की शादी को 5 साल का वक्त होने वाला है। दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी वर्क लाइफ को भी अच्छे से मैनेज करते हैं।

PunjabKesari

Related News