23 OCTFRIDAY2020 5:56:10 PM
Nari

दीपिका की ड्रग चैट आई सामने तो भड़कीं एक्ट्रेस ने इन 2 लोगों को ठहराया जिम्मेदार!

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 24 Sep, 2020 10:54 AM
दीपिका की ड्रग चैट आई सामने तो भड़कीं एक्ट्रेस ने इन 2 लोगों को ठहराया जिम्मेदार!

सेलेब्स का ड्रग मामले में नाम आने से एनसीबी अब सतर्क हो गई है। इस केस में जिसका भी नाम आ रहा है एनसीबी उनपर तुंरत एक्शन ले रही हैं। वहीं हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग मामले में आने के बाद कईं तरह के सवाल खड़े हो गए हैं। इतना ही नहीं दीपिका की ड्रग चैट भी सामने आई है। 

PunjabKesari

इन 2 लोगों को ठहराया जिम्मेदार

वहीं खबरें ये आ रही हैं कि दीपिका की ड्रग चैट्स सामने पर उन्होंने 2 लोगों को इसका जिम्मेदारी ठहराया है। टीवी चैनल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका ने अपने चैट्स लीक होने के लिए अपनी मैनेजर करिश्मा और सुशांत की टैलंट मैनेजर जया साहा को इसका जिम्मेदार ठहराया है। 

लीगल टीम के साथ संपर्क में है दीपिका

इतना ही नहीं इस मामले में नाम सामने आने के बाद दीपिका 12 सदस्यीय लीगल टीम के साथ संपर्क में है और उनसे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ी हुईं हैं। दीपिका उनसे आगे क्या करने की सलाह भी ले रही हैं। आपको बता दें कि एनसीबी ने बीते दिन दीपिका पादुकोण , सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए समन भेजा है। अब इन्हें जल्द ही एनसीबी के सामने पेश होना होगा।  मंगलवार को एजेंसी ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी समन जारी किया था।

दीपिका की ड्रग चैट आईं थी सामने 

PunjabKesari

सामने आईं चैट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण करिश्मा जो कि क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है उनसे ड्रग को लेकर बातचीत कर रही है। दीपिका करिश्मा से पूछती है माल है क्या? दीपिका के इस सवाल पर करिश्मा कहती हैं कि मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं। करिश्मा आगे कहती हैं कि अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं। इस पर दीपिका का जवाब आता है कि हां, प्लीज। करिश्मा कहती है- अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है। इस पर दीपिका कहती हैं- Hash ना वीड नहीं।

Related News