17 SEPTUESDAY2019 12:23:13 PM
Nari

शादी के बाद दीपिका का पहला रैंपवॉक, चलते-चलते 'डिस्को दीवाने' पर करने लगी डांस

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 06 Sep, 2019 11:02 AM
शादी के बाद दीपिका का पहला रैंपवॉक, चलते-चलते 'डिस्को दीवाने' पर करने लगी डांस

अबू जानी संदीप खोसला का नाम मशहूर इंडियन डिजाइनर्स में से एक है। कल इस डिजाइनर जोड़ी के लेबल को फैशन इंडस्ट्री में 33 साल पूरे हो चुके है जिसके सेलिब्रेशन के लिए डिजाइनर्स ने फैशन शो आयोजित किया। खास बात रही कि इस शो की स्टॉपर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बनी और डिजाइनर्स के लिए रैंपवॉक करती नजर आईं।  

PunjabKesari
 
फैशन शो के दौरान दीपिका पादुकोण ने डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला का ऑफ व्हाइट ब्राइडल लहंगा पहना जिसके साथ उन्होंने मैचिंग चिकनकारी विद मिरर वर्क फुल स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया। दीपिका ने इस शो में ग्‍लोसी मेकअप व हूप्स स्टाइल ईयररिंग्स से अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया।

PunjabKesari

यूं तो दीपिका रैंप पर बड़ी नजाकत के साथ चलती हुई दिखीं, लेकिन शो के आखिर में दीपिका ने रैंप पर अचानक डांस शुरू कर दिया। दीपिका पादुकोण का यह डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कि शादी के बाद यह दीपिका का पहला रैंपवॉक हैं। दीपिका ने शो में अपनी धमाकेदार एंट्री व डांसिग मूव्ज से इस इवेंट को और भी स्पैशल बना दिया। इस शो के ऑडियंस में जया बच्‍चन, अभ‍िषेक बच्‍चन, श्‍वेता बच्‍चन, श्‍लोका मेहता, राध‍िका मर्चेंट, ट्विंकल खन्‍ना जैसी हस्‍त‍ियां मौजूद थीं, शामिल हो भी क्यों न, अबू जानी और संदीप खोसला का नाम काम व एल‍िगेंट क्‍लोद‍िंग के लिए फैशन वर्ल्‍ड में जो जाना जाता है। 

PunjabKesari
 

Related News