30 JULFRIDAY2021 2:12:39 AM
Nari

फैशन सन्सेशन बने काउ प्रिंट आउटफिट

  • Edited By Shiwani Singh,
  • Updated: 21 Jul, 2021 04:23 PM
फैशन सन्सेशन बने काउ प्रिंट आउटफिट

इन दिनों काउ प्रिंट कपड़ों का काफी ट्रेंड है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सेलेब्स काउ प्रिंट के आउटफिट्स कैरी करना पसंद कर रहे हैं। गर्मियों के हिसाब से इस प्रिंट में बने आउटफिट कंफर्टेबल और कूल लुक भी देते हैं। टीन एज लड़कियों से लेकर शादीशुदा महिलाओं तक को काउ प्रिंट भा रहे हैं। हम आपके लिए काउ प्रिंट के ऐसे ही कुछ कलेक्शन लेकर आएं हैं जिन्हें कैरी कर आप दूसरों से बिलकुल अलग नजर आएंगी।

काउ प्रिंट वन पीस

PunjabKesari

अगर आप वैस्टर्न वियर करना पसंद करती हैं तो फ्रेंड के साथ पार्टी में या फिर कैजुअली भी आप काउ प्रिंट का ये वन पीस कैरी कर सकती हैं।

पैंट और टॉप

PunjabKesari

टीन एज लड़किओं और महिलाओं को काउ प्रिंट के पैंट और टॉप काफी पसंद आ रहे हैं। इन्हें ऑफिस, कालेज या फिर किसी भी जगह कैजुअली पहनकर जाया जा सकता है। दिखने में अच्छा भी लगेंगे और कंफर्टेबल भी रहेंगे।

जंपसूट

PunjabKesari

इन दिनों जंपसूट का ट्रेंड तो है ही। मार्केट में कई पैटर्न और डिजाइन के जंप सूट हैं। लेकिन आप अगर कुछ अलग करना चाहती हैं तो काउ प्रिंटेड जपसूट ट्राई कर सकती हैं।

काउ प्रिंटेड सूट और सलवार

PunjabKesari

इंडियन आउटफिट्स की शौकीन हैं तो आप काउ प्रिंटेड सूट और सलवार ट्राई कर सकती हैं। इस प्रिंट के सूट भी इन दिनों नए फैशन ट्रैड बने हुए हैं।

ट्राई करें ये एक्सैसरीज

शूज एंड बैग

मार्केट में काउ प्रिंट वाले केवल कपड़े ही नहीं बल्कि शूज और बैग भी मौजूद हैं। इन्हें आप अपनी किसी भी काउ प्रिंटेड या सिंपल ड्रैस के साथ कैरी करसकती हैं।

PunjabKesari
 
इयरिंग और मास्क

PunjabKesari

काउ प्रिंटेड इयरिंग और मास्क भी काफी पसंद किए जा रहे हैं। ये मार्केटमें बिलकुल नए हैं।

नेल एक्सटेंशन और मोबाइल कवर

PunjabKesari

आजकल लड़कियों और लेडिज में नेल एक्सटेंशन का काफी क्रेज है। मार्केट में काउ प्रिटेंड नेल एक्टेशन भी आ गए हैं जिन्हें आप ट्राई कर सकती हैं। वही आप चाहें तो अपने मोबाइल के कवर को न्यू लुक देते हुए काउ प्रिंटेड कवर लगा सकती हैं।


 

Related News