20 APRSATURDAY2024 7:01:04 AM
Nari

मां को भूला नहीं पा रहे चंकी पांडे, बोले-मां एक ही होती है, आप दूसरी नहीं पा सकते

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 17 Jul, 2021 03:05 PM
मां को भूला नहीं पा रहे चंकी पांडे, बोले-मां एक ही होती है, आप दूसरी नहीं पा सकते

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की मां का हाल ही में देहांत हो गया था। मां के दोहांत के सात दिन बाद भी चंकी मां के जाने के गम को भूला नहीं पाए हैं। चंकी अपनी मां के निधन के बाद उनकी पुरानी यादों से निकल नहीं पा रहे हैं।  मां की अच्छी बातें उनकी डांट सब उनको  याद आ रही हैं। 

मां को भूला नहीं पा रहे चंकी पांडे
दरअसल, सोशल मीडिया पर  चंकी ने अपनी मां की कुछ तस्वीरों को शेयर कर उनसे जुड़ी यादें साझा की है।  अपनी मां डॉ स्नेहलता पांडे की कुछ पुरानी तस्वीरों को साझा कर चंकी ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

चंकी पांडे ने लिखा मां के नाम नोट,  M का मतलब मां है
इंस्टाग्राम पर चंकी पांडे ने मां की पुरानी फोटो शेयर कर लिखा कि M का मतलब मां है। मां एक ही होती है, आप दूसरा नहीं पा सकते हैं, जब मैं एक शरारती बच्चा था तो मेरी मां डॉ स्नेहलता पांडे हमेशा मुझसे यह बात कहती थीं। मुझे अब इसका एहसास हुआ कि आखिर मां ऐसा क्यों बोलती थी, आपको हमेशा मिस करुंगा मॉम।

मां के काफी करीब थे चंकी पांडे
चंकी पांडे ने एक के बाद एक कई तस्वीरों के साथ इस पोस्ट को शेयर किया हैं. चंकी पांडे के पोस्ट पर पत्नी भावना पांडे, दोस्त कनिका कपूर, महीप कपूर और सीमा खान ने दिल वाली इमोजी कॉमेंट किया है। बतां दें कि मां के निधन से चंकी काफी टूट गए हैं, वह अपनी मां के काफी करीब थे। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस नाती अनन्या पांडे ने भी जताया दुख
वहीं कुछ दिन पहले चंकी की बेटी एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी सोशल मीडिया पर अपनी दिवंगत दादी को याद कर एक इमोशनल नोट शेयर किया था। जिस समय स्नेहलता पांडे का निधन हुआ उस समय अनन्या पांडे एक टॉक शो की शूटिंग में व्यस्त थीं, जिसे खत्म कर वो सीधे दादी को देखने खार पहुंची थीं। 

PunjabKesari

दादी आपने मुझे हर दिन प्रेरित किया
अनन्या पांडे ने भी अपनी दादी को याद करते हुए कुछ दिन पहले एक पोस्ट में लिखा था कि रेस्ट इन पावर, मेरी परी, जब वह पैदा हुई थी तो डॉक्टरों ने कहा था कि उनका हार्ट वॉल्व खराब है और वह कुछ साल तक ही जिंदा रह पाएंगी। लेकिन मेरी दादी जिंदा रहीं और कैसे, 85 साल की उम्र तक वह सुबह 7 बजे अपने ब्लॉक हील्स पहनकर काम पर जाती थीं। अनन्या पांडे आगे अपने पोस्ट में लिखती हैं,'दादी आपने मुझे हर दिन प्रेरित किया है। आपकी पॉजिटिव एनर्जी देखकर ही मैं बड़ी हुई हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday)

Related News