26 APRFRIDAY2024 10:01:35 PM
Nari

Chiranjeevi की दरियादिली, Fan की बेटी की शादी के लिए डोनेट किए 1 लाख रुपए

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 12 Feb, 2022 05:17 PM
Chiranjeevi की दरियादिली, Fan की बेटी की शादी के लिए डोनेट किए 1 लाख रुपए

टॉलीवुड इंडस्ट्री के मेगास्टार चिरंजीवी ना सिर्फ बढ़िया एक्टर हैं बल्कि वह एक दयालु इंसान भी है।  जब इंडस्ट्री में मुद्दों को सुलझाने या जरूरतमंदों की मदद करने की बात आती है तो अभिनेता कभी नहीं हिचकिचाते नहीं। वहीं, एक बार फिर मेगास्टार ने अपने मनमोहक हावभाव से लाखों दिल जीत लिए हैं।

मेगास्टार ने फैंस को दिए 1 लाख रुपए

खबरों के मुताबिक, हाल ही में चिरंजीवी ने अपने एक फैंन की बेटी की शादी के लिए 1 लाख रुपए का दान दिया है। फैं, कोंडाला राव, 30 से अधिक वर्षों से एक चाय की दुकान चला रहे हैं और अभिनेता से बेहद प्रेरित हैं। इसके अलावा, श्रीकाकुलम के राजम क्षेत्र में रहने वाले व्यक्ति ने मेगास्टार से प्रेरणा लेकर विभिन्न सेवाओं और पहलों का आयोजन भी किया है।

PunjabKesari

30 सालों से चिरंजीवी के प्रशंसक रहे हैं चिरंजीवी

चिरंजीवी के लिए अपनी प्रशंसा साबित करते हुए, कोंडाला राव ने अपनी बेटी की शादी के कार्ड पर चिरंजीवी जोड़े, उनके छोटे भाई नागेंद्रबाबू और जनसेना प्रमुख पवन कल्याण की तस्वीरें छपवाईं। अखिल भारतीय चिरंजीवी युवा संस्थापक रावण स्वामीनायुडु ने इस बारे में चिरंजीवी को बताया। जैसे ही यह खबर मेगास्टार तक पहुंची, चिरंजीवी ने अपने फैंस का बेहद अनोखे तरीके से जवाब दिया।

शादीशुदा जोड़े को दिया आशीर्वाद

चिरंजीवी ने कोंडाला की बेटी नीलावेनी की शादी के लिए 1 लाख रुपए दिए और जोड़े को आशीर्वाद भी दिया। कोंडाला राव उस समय अभिभूत हो गए जब स्थानीय चिरंजीवी यूथ सोसाइटी के सदस्यों ने उनके घर का दौरा किया और दुल्हन के लिए 1 लाख रुपए और दिए।

PunjabKesari

वित्तीय सहायता मिलने पर, कोंडाला ने कहा कि वह पिछले 30 वर्षों से मेगास्टार का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा है और अपनी चाय की दुकान चलाते हुए कई सामाजिक सेवा गतिविधियों को अंजाम देता है। उन्होंने आगे बताया कि उसने स्वामीनायुडू गैरी को अपनी बेटी की शादी में आमंत्रित करने के लिए शादी का कार्ड भी भेजा था।

बता दें कि इससे पहले चिरंजीवी ने एक और फैन की बेटी की शादी के लिए 1 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी थी। महबूबाबाद के प्रशंसक शेखर को यह पैसा तब मिला था जब मेगास्टार को उनकी खराब वित्तीय स्थिति के बारे में पता चला था। चिरंजीवी ने शेखर को महबूबाबाद के विधायक शकर नायक के माध्यम से एक लाख रुपये का चेक भेजा था।

Related News