25 APRTHURSDAY2024 11:36:30 PM
Nari

ब्वॉयफ्रैंड नहीं, परिवार और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करें Valentine's Day

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 08 Feb, 2020 11:16 AM
ब्वॉयफ्रैंड नहीं, परिवार और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करें Valentine's Day

14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के रूप में हर साल लोगों द्वारा मनाया जाता है। खास तौर पर युवाओं में इस दिन को सेलिब्रेट करने का जुनून रहता है। ऐसे में जरूरी नहीं है कि यह बस ब्यॉयफ्रैंड और गर्लफ्रैंड के मनाने वाला दिन है। ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सिंगल होकर भी खुश हैं। साथ ही उनके लिए उनकी फैमिली और फैंड्स बेहद खास है। इसलिए वे इस स्पेशल डे को अपनी फैमिली और खास दोस्तों के साथ सेलिब्रेट कर वेलेंटािन डे को अच्छे से एंजॉय कर सकते है। तो चलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे टिप्स लाए हैं फालों कर आप अपनों के साथ इसे मना कर वेलेंटाइन डे को स्पेशल बना सकते हैं। 

दोस्तों के साथ करें एन्जॉय

आप अपने दोस्तों के साथ पार्टी करके वेलेंटाइन डे को सेलिब्रेट कर सकते है। उनके साथ मूवी या कोई एडवेंचर ट्रिप पर जाने का प्लान कर सकते है। उनके साथ खुशी और मौज- मस्ती के साथ वेलेंटाइन डे मनाए।

Image result for celebrate valentine's day with friends,nari

खुद के लिए निकाले समय

सिंगल लोग इस खास दिन पर अपने लिए वक्त निकाल कर खुद की कंपनी एन्जॉय करें। आप शॉपिंग, पार्लर या स्पा लेकर अपने इस दिन का मजा उठा सकते है। दूसरों के साथ खुद से भी प्यार करें। 

पेरेंट्स को दें टाइम

अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर इस दिन को खास बनाने के लिए अपने पेरेंट्स के साथ समय बीताए। उनसे बातें शेयर करें और उनकी भी सुनें। 

Image result for family pic,nari

खाने में कुछ स्पेशल बनाएं

अपनी और फैमिली की मनपसंद कोई डिश बनाएं और उनके साथ उसे खाने का मजा लें। कुछ इंट्रेस्टिंग या स्पेशल खाने के शौकीन हैं तो आप गूगल या यूट्यूब की हेल्प लेकर कुछ नया ट्राई कर सकते है। 

Image result for cake pic,nari

फैमिली के साथ घूमने जाएं

इस प्यार भरे दिन को मनाने के लिए आप फैमिली के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान भी बना सकते हैं। अपने पार्टनर और बच्चों के साथ शॉपिंग, डिनर या मूवी देखने जाए। उनके साथ वक्त बिता कर उन्हें स्पेशल फील करवाएं। मेरिड कपल अपने जीवनसाथी के साथ प्यार भरे लम्हों को बीताए। 

Image result for celebrate valentine's day with family,nari

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News