30 SEPWEDNESDAY2020 11:53:02 AM
Nari

CCB के निशाने पर विवेक ओबेरॉय का परिवार, सर्च वारंट किया जारी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 Sep, 2020 12:33 PM
CCB के निशाने पर विवेक ओबेरॉय का परिवार, सर्च वारंट किया जारी

सुशांत केस में ड्रग्स का मामला सामने आने के बाद इस केस में कई स्टार्स के नाम से पर्दा उठा है। वहीं एनसीबी ने भी रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती समेत कई ड्रग्स पेडलर को भी गिरफ्तार किया है। इसी बीच खबर सामने आई है कि सेंट्रल क्राइम ब्यूरो (सीसीबी) ने एक्टर विवेक ओबेरॉय के ससुराल वालों के घर पर छापा मारा है। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो सीसीबी ने विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा के घर पर तलाशी लेने के लिए सर्च वारंट जारी किया है। सर्च वारंट जारी होने के बाद कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के घर की तलाशी ली गई। हालांकि पुलिस अभी तक आदित्य अल्वा को पकड़ नहीं पाई है। खबरों के मुताबिक जब से इस केस में आदित्य का नाम सामने आया है तभी से वह छिपने की जगह को लगातार बदल रहा है। 

PunjabKesari

यहां तक कि आदित्य का फोन भी बंद है। बता दें ड्रग्स मामले के मुख्य आरोपियों के साथ आदित्य की करीबी जान पहचान सामने आई है। इसके अलावा ड्रग केस में आदित्य का नाम कोट्टनपेट के पुलिस स्टेशन में भी दर्ज है। गौरतलब है कि प्रोड्यूसर और डायरेक्टर इंद्रजीत लंकेश ने सीसीबी को बताया था कि कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की डीलिंग चल रही है। जिसके बाद सैंडलवुड ड्रग स्कैंडल का खुलासा हुआ।

PunjabKesari

Related News