Twitter
You are hereNari

दुल्हन बनने वाली है तो आप भी ट्राई करें ये Theme Bridal Makeup

दुल्हन बनने वाली है तो आप भी ट्राई करें ये Theme Bridal Makeup
Views:- Thursday, August 9, 2018-2:10 PM

इंडियन ब्राइड के लिए उसकी ज्वैलरी और आउटफिट के साथ मेकअप भी काफी मायने रखता है। शादी के दिन दुल्हन सुदंर दिखने के लिए कई तरह के मेकअप लुक्स ट्रायल लेती हैं, ताकि वेडिंग वाले दिल कोई गड़बड़ न हो। ट्रेंड में चाहे जो भी मेकअप हो लेकिन उसे आपके चेहरे पर सूट जरूर करना चाहिए। शादी के दिन दुल्हन का मेकअप ऐसा होना चाहिए, जिससे न सिर्फ उसकी सब तारीफ करें बल्कि मेकअप में उसकी फोटो भी अच्छी आए।
 

आज हम आपको थीम बेस्ड ब्राइडल मेकअप लुक्स के बारे में बताएंगे, जिससे आप शादी के दिन खूबसूरत दिख सकती हैं। आप चाहे तो शादी से पहले इनमें से कोई भी मेकअप लुक पसंद करके ट्रायल लेकर ये देख सकती हैं कि वह आप पर सूट कर रहा है या नहीं। तो चलिए जानते हैं दुल्हन को और भी खूबसूरत बनाने के लिए ट्रेंड़ी मेकअप लुक्स के बारे में।
 

रजवाड़ा ब्राइडल लुक
रजवाड़ा लुक के लिए शियर बेस, स्मोकी आइज, गहरा काजल और मैट रेड कार्पेट रेड लिपस्टिक हर स्किन टोन की दुल्हन पर सूट करते हैं। आप भी इस ब्राइडल लुक को अपनाकर स्टाइलिश और सुदंर दिख सकती हैं। इस ब्राइल लुक की सबसे खास बात यह है कि इसमें लाइट मेकअप के साथ हैवी नेकलेस और माथा पट्टी के साथ दुल्हन के लुक को कंपलीट किया जाता है।

PunjabKesari
PunjabKesari

मुगल ब्राइडल लुक
मुगल ब्राइडल मेकअप में दुल्हन को मुस्लिम रीति-रिवाज में टीका और झूमर पहनाया जाता है। इसके साथ इस लुक में आई मेकअप और हेयर स्टाइल पर भी खास ध्यान दिया जाता है। मुगल ब्राइडल लुक में दुल्हन की आंखों पर डार्क मेकअप के साथ हल्का लिपस्टिक शेड अप्लाई किया जाता है। इसके अलावा हाथों को सुंदर व सेंटर ऑफ अट्रैक्शन दिखाने के लिए खूबसूरत नेल आर्ट लगाया जाता है।

PunjabKesari
PunjabKesari

एच डी सिलिकॉन ब्राइडल लुक
सिलिकॉन ब्राइडल लुक में आंखों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए शिमरी आईशैडो लगाता जाता है। इस मेकअप लुक में दुल्हन को खूबसूरत दिखाने के लिए लाइट पिंक या रेड लिपस्टिक अप्लाई की जाती है। एच डी मेकअप करते समय बेस को लाइट रखा जाता है। इसके कारण स्किन पर कोई कोटिंग नजर नहीं आती और मेकअप बिलकुल ट्रांसपेरेंट नजर आता है। इससे मेकअप किए चेहरे का लुक सामने और कैमरा में बिल्कुल नेचुरल नजर आता है।

PunjabKesari

ओमरे ब्राइडल लुक
ओमरे ब्राइडल लुक में दुल्हन की खूबसूरती बढ़ाने के लिए आंखों से लेकर हेयरस्टाइल तक पर खास ध्यान दिया जता है। आंखों को हाइलाइट करने के लिए हल्के रंगों से शुरू करके गहरे रंगों तक के 4-5 आईशैडो से आंखों की खूबसूरती को डिफाइन किया जाता है।

PunjabKesari
PunjabKesari

अरेबिक ब्राइडल लुक
अरेबिक ब्राइडल लुक में डार्क आईशैडो के साथ विंग्ड आईलाइनर लगाया जाता है। ब्लैक लाइनर के अलावा ब्राइडल आउटफिट के कलर से मैच करता हुए पिंक, ग्रीन, ब्लू, ब्राउन आदि कलर्स के लाइनर भी इस लुक को परफेक्ट बनाने के लिए इस्तेमाल किए जाते है। वही, अरेबिक लुक को कंपलीट करने के लिए लाइट लिपस्टिक के साथ हल्का मेकअप और गालों पर हल्के रंग का ब्लशर लगाया जाता है।

PunjabKesari
PunjabKesari


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by:

Latest News