27 APRSATURDAY2024 3:15:44 AM
Nari

पैसे भी बचाए और यादें भी जोड़ी, टॉप 10 एक्ट्रेस जिन्होंने अपनी शादी पर पहनी मां की चीजें

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 10 Dec, 2020 06:08 PM
पैसे भी बचाए और यादें भी जोड़ी, टॉप 10 एक्ट्रेस जिन्होंने अपनी शादी पर पहनी मां की चीजें

साउथ की फेमस एक्ट्रेस निहारिका कोनेडिला ने बिजनेसमैन चैतन्य जेवी को अपना लाइफपार्टनर चुना। उनकी शादी की रस्मों की कई तस्वीरें वायरल हो रही है। निहारिका ने सोशल मीडिया पर हाल में ही एक तस्वीर शेयर की और बताया कि उन्होंने अपनी शादी की एक रस्म में अपनी मां की सगाई की साड़ी पहनी थी, जोकि 32 साल पुरानी है। निहारिका की तरह कई एक्ट्रेसेज ने अपनी शादी में खानदानी निशानी पहनकर अपनी वेडिंग को स्पेशल बनाया। 

गुल पनाग 

एक्ट्रेस गुल पनाग ने अपनी शादी में पिंक कलर का लहंगा पहना था। यही लहंगा अभिनेत्री की मां ने अपनी शादी में कैरी किया था। 2011 में गुलपनाग ने ऋषि अटारी से शादी की थी।

सोहा अली खान

सोहा अली खान ने साल 2015 में कुणाल खेमू से शादी की थी और अपनी शादी में उन्होंने मां शर्मिला टैगोर की शादी का हार पहना था।

ईशा अंबानी

ईशा अंबानी ने अपनी शादी में फेमस डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला का डिजाइनर लहंगा पहना था। ईशा अंबानी की शादी का जोड़ा इसलिए खास था क्योंकि उन्होंने जोड़े के साथ अपनी मां की बांधनी साड़ी को दुपट्टे की तरह कैरी किया हुआ था। ईशा ने अपनी मां नीता अंबानी को सम्मान देने के लिए इस साड़ी को कैरी करने का फैसला लिया था।

करीना कपूर खान 

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपनी शादी में सास शर्मिला टैगोर की शादी का जोड़ा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

नेहा धूपिया 

एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने जब अंगद बेदी से शादी की तो उन्होंने अपनी मां की शादी का जोड़ा और खानदानी अंगूठी पहनी थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mubaraQ ho ❁ (@mubaraqho)

कोंकणा सेन शर्मा 

एक्ट्रेस कोंकणा सेन ने साल 2010 में रणवीर शौरी से शादी की थी हालांकि अब दोनों का तलाक हो चुका है। अपनी शादी में कोंकणा ने अपनी दादी का जड़ाऊ कुंदन और सोने का हार पहना था।

रवीना टंडन

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी शादी पर 35 साल पुरानी साड़ी पहननी पड़ी थी जोकि उनकी मां की शादी का जोड़ा था। डिजाइनर ने मैहरून रंग की इस साड़ी को नया रूप देकर लहंगा बना दिया, ताकि वह आउट ऑफ फेशन ना लगे।

सोनम कपूर

सोनम कपूर ने अपनी चूड़ा सेरेमनी में वाइट लहंगा पहना था, जिसके साथ उन्होंने अपनी मां के कलेक्शन में से चोकर नेकलेस से लेकर झूमके कैरी किए।

दीया मिर्जा

दीया मिर्जा भले ही अब अपने पति से अलग हो गई है लेकिन उनको आज भी वो पल याद होगा जब उन्होंने अपनी शादी के जोड़े के साथ मां के मोतियों के कंगन पहने थे। 

मिहिका बजाज

साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती की बीवी मिहिका बजाज ने भी शादी में अपनी मां का वेडिंग लहंगा पहना था। 
 

Related News