06 MAYMONDAY2024 2:10:10 PM
Nari

स्वैटर पहनकर पहुंची Deepika और Sonam ने पहली बार कुछ ढंग का पहनकर किया इंप्रैस

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 25 Jan, 2024 05:43 PM
स्वैटर पहनकर पहुंची Deepika और Sonam ने पहली बार कुछ ढंग का पहनकर किया इंप्रैस

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण, स्टारर फिल्म फाइटर की स्पैशल स्क्रीनिंग देखने बी-टाउन के कई सेलेब्स पहुंचे दिखे। जहां ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ दिखे, वहीं दीपिका पादुकोण अकेले ही स्क्रीनिंग अटैंड करने पहुंची। लोग तो उन्हें कमेंट कर पूछ भी रहे हैं रणवीर कहां हैं?
चलिए ऋतिक रोशन से शुरू करते हैं जो अपने ब्रांड की टी-शर्ट पहने एक दम हैंडसम नजर आए लेकिन लोगों का ध्यान उनकी गर्लफ्रैंड सबा पर भी रहा जो ब्लैक कलर की बोल्ड नेक ड्रेस में दिखी। ड्रेस के साथ उन्होंने हील्स नहीं शूज पहने थे। कर्ली हेयर को लूज छोड़कर उन्होंने साइड पर एक गुलाब लगाया था। लोगों ने कमेंट में कहा कि सबा अच्छी लग रही हैं लेकिन ऋतिक के साथ दीपिका ज्यादा अच्छी लगती है।

PunjabKesari

दीपिका, स्वैटर स्टाइल व्हाइट शर्ट पहने पहुंची जिसके साथ उन्होंने स्किन टॉन पैंट और मैचिंग हील्स पहनी थी। मैसी-वेवी हैयर लाइट मेकअप में दीपिका अच्छी लग रही थी लेकिन कुछ फैंस को वो इतनी लंबी लग रही थी कि उन्होंने दीपिका को जिराफ के साथ कंपेयर किया । वैसे फैशन में दीपिका का कोई मुकाबला नहीं।

PunjabKesari


हाइट की बात करें तो सोनम कपूर और करिश्मा तन्ना भी कुछ कम नहीं है। सोनम और करिश्मा भी स्क्रीनिंग अटैंड करने पहुंची। सोनम कपूर हर बार की तरह ग्रे कलर की स्टाइलिश सी ड्रेस पहने दिखीं और साथ में मैचिंग फ्रींच हैंडबैग लिए। सोनम के ईयर कफ ईयररिंग्स और  लंबे बाल फैंस को बहुत पसंद आए।

PunjabKesari

करिश्मा तन्ना ने व्हाइट शर्ट और ग्रै जींस पहनी थी। साथ में उन्होंने ब्लैक कलर का क्लच कैरी किया था। सिंपल में करिश्मा सबको अपनी ओर अट्रैक्ट करती दिख रही थी।

PunjabKesari

संजीदा शेख ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आई जिसके साथ उन्होंने ब्लैक शिमरी लोंग केप कैरी की थी।

PunjabKesari

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी नजर आए। बिपाशा ने ग्रे ब्लैक कलर की नेट की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी जिसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लेजर पहना था और करण पेंटसूट में डेशिंग लग रहे थे। कुणाल खेमू और सोहा अली खान तो ब्लैक एंड व्हाइट में ट्विनिंग करके पहुंचे। लोगों को उनकी जोड़ी पसंद आती हैं और उन्हें क्यूट कपल कहते हैं।
PunjabKesari
इसके अलावा अर्जुन कपूर , निकिता दत्ता, अनिल कपूर, अनुपम खैर, विशाल ददलानी, डीनो मोरया  जैसे कई नामी सेलेब्स स्क्रीनिंग पर नजर आए। इससे पहले फाइटर की स्क्रीनिंग यश राज फिल्म अंधेरी में रही। वहां शाहरुख खान सिद्धार्थ आनंद अपनी वाइफ और ऋतिक अपनी गर्लफ्रैंड सबा के साथ नजर आए थे।

Related News