06 JULWEDNESDAY2022 6:08:20 AM
Nari

अब ऐसी दिखती है नब्बे के दशक की बोल्ड एक्ट्रेस, ये हाल देख लोग हुए हैरान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Jun, 2022 12:26 PM
अब ऐसी दिखती है नब्बे के दशक की बोल्ड एक्ट्रेस, ये हाल देख लोग हुए हैरान

नब्बे के दशक में लोगों के दिलों में राज करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी को भला कौन भूल सकता है। बोल्ड एंड ब्यूटिफुल इस एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना दिया था। बॉलीवुड से गायब हो चुकी ममता ने सालों बाद अपनी  एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देख लोग हैरान रह गए हैं। 

PunjabKesari
ममता कुलकर्णी का लुक अब काफी बदल चुका है। उनकी तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका लाइफस्टाइल  एकदम बदल गया है। करण -अर्जुन जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी ये अदाकारा का वजन भी काफी बढ़ गया है। एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी एक के बाद एक तस्वीरें शेयर कर रही है, जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो गया है। 

PunjabKesari

दरअसल एक्ट्रेस ने बढ़ती उम्र के साथ काफी वेट भी गेन कर लिया है और वह हर तस्वीर में नो मेकअप लुक में ही नजर आ रही हैं। ज़्यादातर तस्वीरों में वह सलवार सूट में ही दिखाई दे रही हैं, उनका ड्रेसिंग और मेकअप सेंस भी बहुत ही अजीब हो गया है। लोग कमेंट कर कह रहे हैं कि- समय के साथ आपकी जवानी भी ढल गई है। 

PunjabKesari
ममता ने  'बाजी', 'नसीब', 'करण अर्जुन' और 'आशिक आवारा' समेत कई हिट फिल्मों में काम किया है। वह तब चर्चा में आई थी जब उन्होंने मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया था। ममता ने इस फोटोशूट को लेकर न ही अपने माता-पिता से इजाजत ली थी और न ही अपने सेक्रेटरी आसिफ मर्चेंट से सलाह। कुछ संगठनों ने ममता के खिलाफ धरना प्रदर्शन तक किया। यहां तक कि उनके खिलाफ आपराधिक केस दर्ज किया गया और गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया।

PunjabKesari
इस विवाद क बाद ममता ने ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से 2002 में चोरी छुपे शादी कर ली और अपना घर बसा लिया। शादी के बाद वह केन्या जाकर बस गईं और बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। इसके बाद एक्ट्रेस तब फिर चर्चा में आई  जब उनका और उनके पति का नाम एक इंटरनेशनल ड्रग रैकेट से जुड़ा। 
 

Related News