25 APRTHURSDAY2024 2:24:44 PM
Nari

Bigg Boss OTT: एक्ट्रेस निया शर्मा की हो रही बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 30 Aug, 2021 06:15 PM
Bigg Boss OTT: एक्ट्रेस निया शर्मा की हो रही बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री

टीवी अभिनेत्री निया शर्मा सोशल मीडिया पर अकसर अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर है। आए दिन निया अपनी नई-नई बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं जिसके चलते वह कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं। 

बता दें कि इसके अलावा निया शर्मा को उनकी बेहतरीन एक्टिंग और फैशनसेंस के लिए जाना जाता है।  वहीं अब निया ने फैंस के साथ एक ऐसी खबर साझा की, जिसने सभी को उत्साहित कर दिया है।

PunjabKesari

जल्द ही बिग बॉस ओटीटी हाउस में एंट्री करने वाली हैं  निया शर्मा
दरअसल, एक्ट्रेस निया शर्मा ने बताया कि वह जल्द ही बिग बॉस ओटीटी हाउस में एंट्री करने वाली हैं। अपने इंस्टाग्राम पर निया शर्मा ने लिखा, '1 सितंबर को बीबी ओटीटी। चलो कुछ तोफनी करते हैं।' फोटो में निया एक होटल के कमरे में रिलैक्स मूड में दिख रही हैं।

निया शर्मा वाइल्ड कार्ड के रूप में घर में प्रवेश कर रही हैं
एक रिपोर्ट के अनुसार, निया शर्मा वाइल्ड कार्ड के रूप में घर में प्रवेश कर रही हैं। हाल ही में रविवार का वार में होस्ट करण जौहर ने वाइल्ड कार्ड की घोषणा की है। टीवी सीरीयल जमाई राजा, इश्क में मरजावां और नागिन सहित कई फिक्शन शोज का हिस्सा रहीं निया शर्मा अब बिग बॉस में फैंस का मनोरंजन करेंगी।

PunjabKesari

पिछले सीजन में भी निया से हिस्सा लेने के लिए संपर्क किया था
बता दें कि बिग बॉस के निर्माताओं ने पिछले सीजन में भी निया से हिस्सा लेने के लिए संपर्क किया था। हालांकि, उन्होंने तब मना कर दिया था लेकिन इस बार वह शो में आने के लिए राजी हो गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

आपको बता दें, निया शर्मा वास्तव में रियलिटी शो बिग बॉस 14 वें सीजन में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार थी, लेकिन अंतिम समय में बाहर हो गईं।

निया ने खुली पैंट पहन सोशल मीडिया पर मचा दी थी सनसनी 
बता दें कि इससे पहले निया ने खुली पैंट पहन सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी। निया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में, अभिनेत्री नीले रंग की बंदगी पहने हुए अपने परफेक्ट ऑवर-ग्लास फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है, जिस पर ‘बार्बी’ लिखा हुआ है। उन्होंने इसे व्हाइट लो-वेस्ट पैंट के साथ पेयर किया। 

वहीं इसे और भी आकर्षक लुक देने के लिए निया ने पैंट के टॉप बटन को खुला रखा, लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने सिल्वर एक्सेसरीज और कंधे के बगल में लिपस्टिक का स्टेन को सिलेक्ट किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

Related News