20 APRSATURDAY2024 6:25:20 AM
Nari

सरेआम 2 लोगों को थप्पड़ जड़ चुके हैं करण कुंद्रा ,पिता का बिजनेस छोड़ अजमाया एक्टिंग में हाथ!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 22 Jan, 2022 02:08 PM
सरेआम 2 लोगों को थप्पड़ जड़ चुके हैं करण कुंद्रा ,पिता का बिजनेस छोड़ अजमाया एक्टिंग में हाथ!

करण कुंद्रा टीवी के पॉपुलर एक्टर है और उन्होंने अपने पहले सीरियल से ही लाखों लड़कियों को अपना दीवाना बना लिया था वो भी अपनी मासूमियत से। आज करण कुंद्रा बिग बॉस के घर में है और अच्छा खेल भी रहे है। करण कुंद्रा वैसे तो अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहते है लेकिन उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें भी है जिन्हें कम ही लोग जानते है। चलिए आज के पैकेज में हम आपको करण से जुड़ी खास बातें बताते हैं।

पहले सीरियल से बनाई फैंस के दिल में जगह

11 अक्टूबर 1984 को पंजाब के जालंधर में जन्मे करण कुंद्रा अपने घर में तीन बहनों में सबसे छोटे भाई हैं। अजमेर राजस्थान में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद वो अमेरिका आगे की पढ़ाई के लिए गए। वहां जाकर उन्होंने एमबीए की। करण कुंद्रा के पिता का कंस्ट्रक्शन का बिजनेस है और पहले करण भी उनका साथ देते थे। फिर साल 2008 में उन्होंने एक्टिंग में हाथ अजमाया। सीरियल 'कितनी मोहब्बत है' से उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा, जिसमें उनकी को-स्टार एक्ट्रेस कृतिका कामरा थी। सीरियल में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया। इसके बाद भी उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया और कुछ शो होस्ट।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

लव अफेयर को लेकर भी रहते हैं चर्चा में 

करण कुंद्रा अपने लव अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहते है। करण कुंद्रा का नाम सबसे पहले उनकी कोस्टार एक्ट्रेस कृतिका कामरा से जुड़ा। दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया हालांकि बाद में इनका ब्रेकअप हो गया। करण ने कभी इस बारे में बात नहीं की लेकिन कृतिका ने इस बारे में कहा था, 'करण के साथ मेरे अलग होने का कोई निश्चित कारण नहीं है। कोई लड़ाई नहीं थी। काम में बिजी होने की वजह से हमारा एक-दूसरे से मिलना-जुलना कम हो गया। दुख की बात है कि हम अपने रिश्ते संभाल नहीं सके। एक इमोशनल अटैचमेंट था लेकिन उन्होंने मुझे कभी प्रपोज नहीं किया।' इसके बाद करण ने मॉडल वीजे अनुषा दांडेकर को डेट किया। एक वक्त में दोनों के रिश्ते के खूब चर्चे थे लेकिन फिर कुछ समय बाद इनका ब्रेक अप हो गया। अनुषा ने अपनी इंस्टा पोस्ट के जरिए ब्रेकअप के बारे में बताया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

2 लोगों को सरेआम मार चुके है थप्पड़

करण कुंद्रा विवादों में भी घिरे रहते है। टीवी शो 'ये कहां आ गए हम' के दौरान करण कुंद्रा ने अपनी को स्टार को थप्पड़ जड़ दिया था। दरअसल, एक सीन की शूटिंग के दौरान करण कुंद्रा को अपनी कोस्टार सानवी तलवार को किस करना था। जवाब में सानवी को उन्हें थप्पड़ मारना पड़ा। कहा जाता है कि शूटिंग के दौरान सानवी ने करण कुंद्रा को और जोरदार थप्पड़ जड़ दिया, जिससे एक्टर काफी गुस्से में आ गए। शूटिंग खत्म होते ही करण कुंद्रा सानवी के पास गए और  उन्हें जोरदार थप्पड़ मारा साथ ही गाली भी दी।

यही नहीं करण ने दूसरा थप्पड़ रियलिटी शो में पहुंचे एक कंटेस्टेंट को मारा था। साल 2017 में  'रोडीज राइजिंग' के ऑडिशन के दौरान करण कुंद्रा ने एक कंटेस्टेंट को थप्पड़ जड़ दिया था। दरअसल, ऑडिशन के दौरान एक कंटेस्टेंट ने बताया कि उसने अपनी बहन की हत्या सिर्फ इसलिए की थी क्योंकि उसने घरवालों की मर्जी के खिलाफ अपने ही दोस्त से शादी की थी। यह सुनकर करण कुंद्रा ने आग बबूला हो गए कंटेस्टेंट को जोरदार थप्पड़ मार दिया।
 
राज कुंद्रा को लेकर भी फंसे विवादों में 

हाल में ही शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम एडल्ट फिल्म्स मामले में सामने आया था तो कई लोगों ने करण कुंद्रा को भी ट्रोल किया। दरअसल, लोगों को लगा करण कुंद्रा राज कुंद्रा से कनेक्टेड है इसलिए लोगों ने उन्हें ही गालियां देनी शुरू कर दी। फिर बाद में उन्होंने लोगों को बताया कि उनका राज कुंद्रा से कोई कनेक्शन नहीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

बता दें कि करण कुंद्रा सीरियल्स ही नहीं कई फिल्मों में भी काम कर चुके है। एक्टिंग के अलावा वो अपना साइड बिजनेस भी चला रहे है। करण कुंद्रा एक इंटरनेशनल कॉल सेंटर के मालिक हैं। उनके कॉल सेंटर का नाम है Bill Corp। करण कुंद्रा इस वक्त बिग बॉस में अच्छा खेल रहे हैं और लोगों को उनका गेम पसंद भी आ रहा। उनका नाम तेजस्वी प्रकाश के साथ जुड़ रहा है। दोनों की केमिस्ट्री भी लोगों को काफी पसंद आ रही है। 

Related News