23 APRTUESDAY2024 12:25:17 PM
Nari

स्टाफ मेंबर्स के लिए भारती ने ऑर्डर की PPE किट, कहा- उनका भी ख्याल रखूं

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 05 Jun, 2020 11:16 AM
स्टाफ मेंबर्स के लिए भारती ने ऑर्डर की PPE किट, कहा- उनका भी ख्याल रखूं

कोरोना महामारी की वजह से लगे लाॅकडाउन के कारण फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग बंद हो गई थी। वहीं हाल ही में महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री को 16 पेज की गाइडलाइन के साथ शूटिंग करने की इजाजत दे दी हैं। जिसके बाद कॉमेडियन भारती सिंह ने भी शूटिंग की तैयारी शुरू कर दी हैं। साथ ही वह अपनी टीम की सेफ्टी के लिए भी कई काम कर रही हैं। 

Bharti Singh: I want to perform on the stage till the last day of ...

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में भारती ने कहा कि उन्होंने अपनी टीम मेंबर्स के लिए पीपीई किट के आर्डर दे दिए हैं। उन्होंने कहा, "हमारा स्टाफ हमारी वजह से कमाता हैं। उनके बारे में जब भी सोचती हूं तब लगता हैं काम जल्द से जल्द शुरू हो जाना चाहिए। भगवान की दुआ से हमने कुछ पैसे कमा के रखे हुए हैं जिसकी वजह से 2 महीना अगर लॉकडाउन बढ़ भी जाए तो ज्यादा दिक्कत नहीं होंगी। हालांकि उनका क्या जो हर दिन की कमाई पर जीते हैं? मैं अपने स्टाफ मेंबर्स को पूरी पेमेंट कर रही हूं। जितना हो सके उनकी मदद कर रही हूं। जिस तरह से खुद का ख्याल रख रही हूं उसी तरह से कोशिश हैं की उनका भी ख्याल रखूं।"

Bharti Singh weds Harsh Limbachiyaa: Here's all that you need to ...

भारती आगे कहती हैं, "अब जब शूटिंग शुरू होने की बात हो रही हैं तो मैंने तय किया हैं कि मैं अपने स्टाफ मेंबर्स को अच्छे से अच्छा पीपीई किट दूंगी जिससे वे लोग सुरक्षित रहेंगे। हमने इन किट्स के आर्डर भी दे दिए हैं। गाइडलाइन के मुताबिक हमें घर से ही मेकअप करके आना हैं ताकि सेट पर ज्यादा लोग ना हो। ऐसे में कई लोगों की नौकरी जाने की संभावना भी हैं। मैंने और हर्ष ने तय किया हैं कि हम अपने घर पर उन्हें बुलाएंगे और मेकअप करेंगे ताकि उनके पैसे बनते रहे। हर्ष के तकरीबन 5 स्टाफ मेंबर्स हैं, मेरे कम से कम 7 से 8 मेंबर्स हैं। उनका ख्याल रखना हमारी जिम्मेदारी हैं।"

Comedy Queen Bharti Singh And Haarsh Limbaachiya's Love Story Is ...

बता दें लॉकडाउन के बीच भारती और उनके पति हर्ष लिंबाछिया एक ऑनलाइन शो 'हम तुम और क्वारैंटीन' से अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। इस शो की शूटिंग दोनों ने खुद ही घर पर की है। 

Related News