03 MAYFRIDAY2024 8:12:56 AM
Nari

Kriti Sanon की ये साड़ियां रही लाइमलाइट में,  हर लुक में लगी परम सुंदरी

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 02 Feb, 2024 01:06 PM
Kriti Sanon की ये साड़ियां रही लाइमलाइट में,  हर लुक में लगी परम सुंदरी

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी अपकमिंग मूवी, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर सुर्खियों में है। कृति एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी पसंद की जाती है। वह फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन उनका कोई न कोई लुक देखने को मिलता है। वह ग्लैमर्स से लेकर कैजुअल तक,  हर स्टाइल को कैरी करती हैं। फिर वो गाउन हो या साड़ी इन दिनों अपनी मूवी की प्रमोशन में लगी कृति वेस्टर्न ड्रेसेज ही वियर कर रही हैं तो चलिए आपको उनकी वेस्टर्न और ट्रडीशनल दोनों ही लुक दिखाते हैं। 

पहले दिखाते हैं कृति की नेशनल अवार्ड सेरेमनी के दौरान पहनी खूबसूरत आइवरी क्रीम साड़ी, जिसके बॉर्डर पर गोल्डन पट्टी थी। हल्का फुल्का वर्क  मैचिंग स्टड ईयररिंग् के साथ बालों में गजरा लगाए कृति बला की खूबसूरत लग रही थी। कृति का यह देसी लुक काफी दिन वायरल रहा था। वहीं आईफा इवेंट के दौरान भी कृति ने मोतियों वाले यूनिक ब्लाउज के साथ व्हाइट साड़ी पहनी थी। कृति का ये लुक तो बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में रहा था। ऐसे लग रहा था मानो मोतियों की रानी आसमां से जमीन पर आई हो।

1. लेकिन अपनी मूवीज की प्रमोशन के दौरान कृति ज्यादातर वेस्टर्न आउटफिट्स ही पहन रही है। कुछ दिन पहले कृति ने रफ्फल में स्काई ब्लू शॉर्ट ड्रेस पहनी थी जो हॉल्टर नेक में थी। ड्रेस के साथ कृति ने बड़ी साइज की हील्स सैंडल वियर किए थे। कॉलेज गोइंग लड़कियों को उनका ये लुक अच्छा लगा।

PunjabKesari

2. इसी फिल्म की प्रमोशन के दौरान कृति ने फ्लोरल प्रिंट मैचिंग सेट ड्रेस पहनी थी। पेस्टल कलर की इस ड्रेस में कृति हद से ज्यादा स्लिम लग रही था । कृति ने  ड्रेस के साथ स्किन शेड के एंकल हील्स वियर की थी। जो यंग गर्ल्स हैं उन्हें तो कृति की ऐसी ड्रेसेज बहुत पसंद आती हैं। 

PunjabKesari

3. कृति सेनन एक ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आई। जिसकी पेंट बैल-बॉटम फ्लेयर्ड स्टाइल में थी। वैसे इस ड्रेस में कृति को ट्रोल किया गया क्योंकि एक तो ड्रेस टाइट फिटिंग थी, दूसरा कृति कुछ ज्यादा स्लिम लग रही थी और अनकंफर्टेबल भी । 

PunjabKesari

 तो ये तो थी वेस्टर्न ड्रेसेज जो कृति अपनी फिल्म प्रमोशन में पहन रही हैं लेकिन इससे पहले कृति साड़ी में भी कहर बरपा चुकी हैं। उमंग इवेंट में कृति मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई कलरफुल स्ट्राइप साड़ी में नजर आई। जिसके साथ कृति ने फुल स्लीव टाइट फीटिंग ब्लाउज कैरी किया था। इस लुक में कृति सच में परम सुंदरी लग रही थीं। 

PunjabKesari

5. एक इवेंट पर पहनी गई चॉकलेट ब्राउन और फुल स्लीव ब्लाउज साड़ी में कृति का लुक किसी ग्लैमर क्वीन से कम नहीं लग रहा था। साड़ी के बॉर्डर पर गोल्डन सिप्पी सितारे का वर्क किया गया था। इस साड़ी में कृति का लुक काफी रॉयल लग रहा था। 

PunjabKesari

6. कृति सेनन की ये रैड फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी देखिए जिसके साथ उन्होंन मैचिंग ब्लाउज पहना और गोल्डन ज्वैलरी कैरी की। नेकपीस और गोल्डन कंगन सिंपल और एलिगेंट लुक दे रहा था।

PunjabKesari
 

Related News