03 MAYFRIDAY2024 12:40:06 AM
Nari

बहन की शादी में दिखना है Jiya Shankar की तरह खूबसूरत तो ट्राई करें ये Outfits

  • Edited By palak,
  • Updated: 30 Dec, 2023 04:07 PM
बहन की शादी में दिखना है Jiya Shankar की तरह खूबसूरत तो ट्राई करें ये Outfits

'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के जरिए फैंस के दिलों में जगह बनाने वाली जिया शंकर किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपने एक्टिंग और फैशन सेंस के चलते वह आए दिन सुर्खियां में बनी ही रहती हैं। जिया शंकर अपने यूनिक ड्रेसिंग सेंस के जरिए बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को मात देती हुई दिखती हैं। ऐसे में यदि आप बहन की शादी में आउटफिट्स को लेकर कंफ्यूज हो रही हैं तो आज आपको जिया शंकर की कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें आप इस वेडिंग सीजन ट्राई कर सकती हैं। 

एक्ट्रेस का आप यह व्हाइट ब्लैक सिंपल लहंगा आप ट्राई कर सकती हैं। कानों में सिंपल ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

अगर आप शॉर्ट ड्रेस पहनने की सोच रही हैं तो एक्ट्रेस की यह ब्लैक ड्रेस आप ट्राई कर सकते हैं। सिल्वर ईयररिंग्स, बालों में हल्के कर्ल और मेकअप आपके लुक पर चार-चांद लगा देगा। 

PunjabKesari

जिया शंकर का यह रेड ब्लैक वन शॉल्डर गाउन ट्राई कर सकते हैं। गले में सिंपल नेकपीस, बालों में बन के साथ अपना लुक आप कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari
 
व्हाइट गाउन जिया का आपके लिए परफेक्ट रहेगा। गले में सिंपल नेकलेस, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ आप और भी गॉर्जियस दिख सकती हैं।  

PunjabKesari

सिंपल लहंगा चौली भी आप वेडिंग में पहन सकती हैं। मैचिंग ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स आपके लुक को और भी ज्यादा निखार देंगे। 

PunjabKesari

जिया शंकर का यह लाइट वेट पिंक कलर का प्लाजो सूट भी परफेक्ट रहेगा। गले में सिंपल नेकलेस, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स के साथ आप बहन की शादी की लाइमलाइट चुरा सकती हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस का यह येलो मस्टर्ड लहंगा आप चाहें तो ट्राई कर सकती हैं। गले में सिंपल नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स, बालों में कर्ल आपके लुक पर चार-चांद लगा देंगे। 

PunjabKesari

Related News