27 APRSATURDAY2024 6:19:45 AM
Nari

Birthday Special: बेस्ट फ्रैंड की शादी में परफेक्ट रहेंगे Neha Sharma के ये आउटफिट्स

  • Edited By palak,
  • Updated: 21 Nov, 2023 12:52 PM
Birthday Special: बेस्ट फ्रैंड की शादी में परफेक्ट रहेंगे Neha Sharma के ये आउटफिट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी एक्टिंग, दमदार फैशन के जरिए वह फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ आए दिन अपनी अलग-अलग आउटफिट्स में तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। यंग गर्ल्स भी एक्ट्रेस की ड्रेसेज को देखकर उन्हें कॉपी करना चाहती हैं। आज नेहा शर्मा अपना जन्मदिन मना रही हैं ऐसे में उनके इस खास दिन आपको एक्ट्रेस की कुछ ऐसी ड्रेसेज बताते हैं जिन्हें आप अपनी दोस्त की वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं।

एक्ट्रेस का यह ब्लैक शिमरी मर्मेड स्टाइल गाउन आप चाहें तो रिसेप्शन फ्रैंड की रिसेप्शन में पहनकर नेहा की तरह ग्लैमरस दिख सकती हैं। गाउन में बाजू पर लगी रफ्फल आपके लुक को और भी अच्छा टच देगा। कोनों में सिल्वर ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

नेहा का यह डॉर्क ब्लू कलर का गोटा पट्टी सूट ट्राई कर सकती हैं। इस सूट पर लगी गोल्डन गोट्टापट्टी आपके लुक को एक डिफ्रेंट ही टच देगी। कानों में ईयररिंग्स, लिप्सिटक, माथे पर छोटी सी बिंदी और बालों में हल्के कर्ल के साथ आप वेडिंग में सिंपल सॉबर टच ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आपके घर में मम्मी की कोई पुरानी साड़ी पर है तो उससे आप इस तरह का लहंगा बनवा सकती हैं। गले में हैवी नेकपीस,  बालों की चोटी और डॉर्क मेकअप के साथ आप एक डिफ्रेंट ही वाइब्स शादी के लिए क्रिएट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

बॉसी लुक के लिए आप नेहा का यह सॉटन स्किन शेड पैंट सूट पहन सकती हैं। कानों में बालियां, ओपन हेयर्स, डॉर्क मेकअप आपकी खूबसूरती को डबल कर देंगे। 

PunjabKesari

येलो कलर का केप स्टाइल नेट का गाउन आप ट्राई कर सकती हैं। बालों में बन, डॉर्क मेकअप के साथ आप सिंपल सॉबर लुक में भी कहर ढा सकती हैं। 

PunjabKesari

नेहा का यह लाइट वेट गरारा नेवी ब्लू सूट आपके लिए परफेक्ट रहेगा। कानों में ऑवरसाइज्ड ईयररिंग्स, बालों को हल्का सा टाई और आगे फ्रैंच बनाकर आप लुक में चार-चांद लगा सकती हैं।

PunjabKesari

सर्दियों की वेडिंग के लिए नेहा का यह व्हाइट फ्लोरल प्रिंटेड लहंगा परफेक्ट है। इस लहंगे के ब्लाउज के बाजू फूल स्लीव्स हैं ऐसे में आप सर्दियों में इसे पहनकर फंक्शन भी एंजॉय कर सकती हैं और ग्लैमर का तड़का भी लगा सकती हैं।  

PunjabKesari

Related News