28 APRSUNDAY2024 5:28:58 PM
Nari

Bestie की शादी में पहनना है कुछ ट्रैडिशनल तो ट्राई करें कंगना रनौत के ये Outfits

  • Edited By palak,
  • Updated: 23 Jan, 2024 01:15 PM
Bestie की शादी में पहनना है कुछ ट्रैडिशनल तो ट्राई करें कंगना रनौत के ये Outfits

गौसीप क्वीन कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने बेबाक बयानों के चलते वह फैंस से लाइमलाइट ले ही लेती हैं। एक्ट्रेस बीते दिन अयोध्या में प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल भी हुए थे। इस दौरान कंगना ने ट्रैडिशनल साड़ी पहनी। फैंस को कंगना का फैशन भी काफी पसंद आता है। लड़कियां तो हमेशा उनकी ड्रेसेज को कॉपी करने में लगी रहती है। अगर आपकी दोस्त की शादी है और आप भी कुछ ट्रैडिशनल ही पहनने की सोच रही हैं तो आज आपको कंगना रनौत की कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिनसे आप कुछ आइडियाज ले सकती हैं...

विंटर वेडिंग में कंगना की ऐसी फ्लोरल साड़ी आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन हो सकती हैं। ऊपर ब्लैक जैकेट, बालों में बन और हैवी ईयररिंग्स के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस के जैसा थ्री डी शेड लहंगा आप चाहें तो वियर कर सकती हैं। पिंक, ग्रे और फ्लोरल लहंगा कैरी कर सकते हैं। गले में हैवी नेकलेस, बालों को हल्के कर्ल डालकर आप भी कंगना के जैसे सुंदर दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

पीच शेड साड़ी कंगना की आप चाहें तो वियर कर सकती हैं। सिंपल सोबर साड़ी के साछ मैचिंग नेकलेस और ईयररिंग्स आपके लुक को और भी ज्यादा निखार देंगे।

PunjabKesari

सोमनाथ में शिवजी के दर्शन करने गए कंगना ने ट्रैडिशनल कपड़े ही पहने थे। इस दौरान कंगना ग्रीन कलर के हैवी सूट में बेहद गॉर्जियस दिखी थी। हैवी नेकलेस, कानों में गोल ईयररिंग्स, पहनें उन्होंने अपने लुक के जरिए लोगों से खूब वाहवाही बटौरी थी। 

PunjabKesari

ब्लैक रंग भी लड़कियों को काफी पसंद आता है। ऐसे में यदि आप भी ब्लैक रंग पहनने की शौकीन है तो एक्ट्रेस का यह गोल्डन वर्क ब्लैक सूट ट्राई कर सकती हैं। साथ में ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी और डॉर्क मेकअप के साथ आप भी दोस्त की शादी की जान बन सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आपको सिल्क की साड़ियां अच्छी लगती हैं तो कंगना के जैसे यह साड़ी ट्राई कर सकती हैं। हैवी ईयररिंग्स, माथे पर बिंदी और सिंपल मेकअप में आप भी सुंदर दिख सकती हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस का यह पीच फ्रॉक सूट भी आप ट्राई कर सकती हैं। येलो प्लाजो और सिंपल नेकलेस के साथ आप भी फ्रैंड की शादी में सिंपल और गॉर्जियस लुक ट्राई कर सकती हैं।  

PunjabKesari

Related News