02 MAYTHURSDAY2024 12:25:56 PM
Nari

सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा खान के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज, भेजा समन

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 08 Jul, 2021 02:42 PM
सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा खान के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज, भेजा समन

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा खान के खिलाफ चंडीगढ़ में  शिकायत दर्ज की गई है। दरअसल,  चंडीगढ़ के एक व्यापारी ने इनके खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। व्यापारी का कहना है कि शोरूम खोलने के बाद कंपनी दिल्ली से सामान नहीं भेज रही। कंपनी की वेबसाइट भी बंद है। अब व्यापारी ने सलमान खान, उनकी बहन अलवीरा खान और बीइंग ह्यूमन के अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस के अधिकारियों ने सलमान खान, अलवीरा खान और बीइंग ह्यूमन के सीईओ प्रसाद कपारे, संतोष श्रीवास्तव, संध्या, अनूप, संजय रंगा, मानव, आलोक को समन भेजे है।

PunjabKesari

सलमान खान के कहने पर खोला 'बीइंग ह्यूमन ज्वेलरी' का शोरूम- 
पुलिस को दी शिकायत में व्यापारी अरुण गुप्ता ने बताया कि सलमान खान के कहने पर उन्‍होंने मनीमाजरा के एनएसी एरिया में करीब 3 करोड़ रुपए की लागत से 'बीइंग ह्यूमन ज्वेलरी' का शोरूम खोला था।  शोरूम खुलवाने के लिए स्टाइल क्विंटेट ज्वेलरी प्राइवेट लिमिटेड से एक एग्रीमेंट भी किया।  इन सभी ने शोरूम तो खुलवा लिया, लेकिन किसी तरह की भी सहायता नहीं की। बीइंग ह्यूमन की ज्वेलरी जिस स्टोर से उन्हें देने के लिए कहा था, वह बंद पड़ा है जिस वजह से उन्हें सामान भी नहीं मिल रहा है।

समन भेज 10 दिन के अंदर मांगा जवाब-
वही अब व्यापारी की शिकायत पर सलमान खान, उनकी बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री के अलावा कंपनी के कुछ अधिकारियों को पुलिस ने समन भेजे हैं जिसमें 10 दिन के अंदर जवाब मांगा है।

PunjabKesari

बिग बॉस के सेट पर बुला दिया था ये भरोसा-
व्यापारी अरुण ने बताया कि सलमान ने उन्‍हें बिग बॉस के सेट पर बुलाया और कंपनी खोले जाने पर उन्हें हर तरह की सहायता देने का भरोसा दिया। सलमान ने चंडीगढ़ में शोरूम खुलने की बात भी कही थी।शिकायतकर्ता ने एक वीडियो पुलिस को भी भेजी है। उनका आरोप है कि सलमान खान ने कहा था कि वह शोरूम के उद्घाटन पर आएंगे, लेकिन बाद में व्यस्तता के चलते नहीं आए।

PunjabKesari

 सलमान खान की चैरिटी फाउंडेशन है बीइंग ह्यूमन- 
जानकारी के लिए आपकों बतां दें कि सलमान एक बीइंग ह्यूमन के नाम से चैरिटी फाउंडेशन चलाते हैं। यह फाउंडेशन लोगों से डोनेशन लेने की बजाए बीइंग ह्यूमन के कपड़े ऑनलाइन और स्टोर पर बेचकर पैसे इकट्ठे करता है। इसे प्रमोट करने के लिए  सलमान खान भी ज्यादातर बीइंग ह्यूमन के ही कपड़ों में दिखाई देते हैं।


 

Related News