26 APRFRIDAY2024 1:35:56 PM
Nari

आलिया की तरह ट्राई करें बेकलेस ब्लाउज, और भी हैं कई Trendy Designs

  • Updated: 29 Jun, 2018 06:16 PM
आलिया की तरह ट्राई करें बेकलेस ब्लाउज, और भी हैं कई Trendy Designs

साड़ी का फैशन हमेशा से ही एवरग्रीन रहा है। कोई फेस्टिवल हो या फंक्शन, साड़ी हर इवेंट पर ट्राई किया जाने वाला ट्रैडीशनल ड्रैस कोड हैं। अगर साड़ी के साथ ट्राई किया ब्लाउज भी ट्रैंडी हो तो गेटअप और भी बढ़ जाता है। ब्लाउज का ट्रैंड आए दिन बदलता रहता हैं कभी फुल स्लीव तो कभी बेकलेस ब्लाउज। बॉलीवुड एक्टैस भी अपने साड़ी लुक को नया ट्विस्ट देने के लिए हर बार ब्लाउज का ट्रैंडी डिजाइन ट्राई करती हैं। 

 

हाल ही में आलिया भट्ट अाकाश अंबानी की इंगेजमेंट पार्टी में पहुंची, जहां उनका साड़ी में खूबसूरत अंदाज देखने को मिला। इस दौरान आलिया ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की डबल शेड वाली पिंक साड़ी पहनी, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग इम्ब्रॉयडरी वर्क ब्लाउज पहना और सिंपल बन बनाकर उसे फ्लॉवर्स से डैकोरेट किया। वहीं उन्होंने आम्रपाली के खूबसूरत ईयररिंग्स पहने और अपने साड़ी लुक को अट्रैक्टिव लुक दिया। आपको बता दे कि इस दौरान आलिया ने बेकलेस ब्लाउड पहना था जो उन्हें काफी सेक्सी लुक दे रहा था। 

 

अगर आप भी साड़ी के साथ बेकलेस ब्लाउज ट्राई करना चाहती है तो आज हम आपको बेकलेस के कुछ ट्रैंडी डिजाइन्स दिखाएंगे, जिनसे आप कुछ टिप्स लेकर अपनी साड़ी को सेक्सी लुक दे सकती है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News