Twitter
You are hereNari

आयुष्मान की पत्नी दोबारा हुई कैंसर की शिकार, चल रहा है इलाज

आयुष्मान की पत्नी दोबारा हुई कैंसर की शिकार, चल रहा है इलाज
Views:- Thursday, November 29, 2018-6:33 PM

कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी का नाम सुनते ही लोग कांप जाते हैं। इसकी शुरुआती स्टेज में ही इलाज शुरू करने पर रोगी की जान बचने के चांस बढ़ जाते हैं। बॉलीवुड के फेमस एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप भी ब्रेस्ट कैंसर का शिकार है और इलाज करवा रही हैं। इसी साल सितंबर में एक पोस्ट के जरिए उन्होंने जीरो स्टेज का खुलासा किया था लेकिन अब हाल ही मेें ताहिरा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उन्हें फिर से कैंसर है और इस बार उनका कैंसर 1st A स्टेज पर पहुंच गया है जबकि पहले  कैंसर की स्टेज 0 थी।

पोस्ट के जरिए बताया हाल 

ताहिरा ने एक इंस्टा पोस्ट पर लिखा, 'जब आपको कैंसर के बारे में पता चलता है तो आप बस इससे बाहर आने की सोचते हैं। किसी के लिए भी इस स्थिति में होना बेहद दर्दनाक है लेकिन जब आप पर ऐसी कोई मुश्किल आती है तो ये बेहद कठिन समय होता है। आपको अपनी ताकत के बारे में तब ही पता चलता है जब वक्त आपकी आजमाइश करता है। जैसा कि मैंने हमेशा कहा है कि आपको अपने जीवन का हीरो खुद ही बनना चाहिए। ऐसे समय में आप अपना एक नया वर्जन दुनिया को दिखाइए जो पहले से ज्यादा स्ट्रॉन्ग है। '

PunjabKesari, Ayushman kurana wife

6 कीमो अभी भी बाकी

कैंसर से जंग लड़ने के लिए ताहिरा ने परिवार और दोस्तों के साथ पति का भी शुक्रिया अदा किया। ताहिरा ने आगे बताया कि उनके कुल 12 कीमो होने हैं, जिनमें से 6 हो चुके हैं और 6 अभी बाकी हैं। 

पहले किया था जीरो स्टेज का खुलासा

ताहिरा ने पहले भी ब्रेस्ट कैंसर के खिलाफ जंग जीती थी पति आयुष्मान ने पत्नी के लिए खास मैसेज लिखा था 'आप सभी की दुआओं और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। बीते 7 दिन बेहद मुश्किल रहे लेकिन हमने खुश रहते हुए इससे लड़ने का फैसला लिया है।' इसके अलावा सितंबर महीने में ताहिरा ने भी पोस्ट शेयर कर लिखा था कि मेरी तस्वीर विचलित कर सकती हैं। उन्होंने दाएं ब्रेस्ट में कैंसर की कोशिकाओं की जानकारी दी थी और ताहिरा ने हिम्मत और विश्वास के जरिए इससे लड़ने की बात भी कही थी। 


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by:

Latest News