05 DECSATURDAY2020 1:41:54 AM
Nari

करोड़ों की मालकिन हैं अनुष्का, अपने ड्राइवर को ही गिफ्ट की थी 12 लाख की कार

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 08 Nov, 2020 03:35 PM
करोड़ों की मालकिन हैं अनुष्का, अपने ड्राइवर को ही गिफ्ट की थी 12 लाख की कार

फिल्म 'बाहुबली' से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी का असली नाम स्वीटी शेट्टी है। कर्नाटक में जन्मी अनुष्का साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे मंहगी एक्ट्रेस है। फिल्म बाहुबली में अनुष्का ने देवसेना का किरदार निभाया था जिससे वह रातों-रात फेमस हो गई। आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है।अक्सर अपनी एक्टिंग व खूबसूरती के लिए अनुष्का लाइमलाइट में बनी रहती है लेकिन कमाई में भी वह किसी से पीछे नहीं है। खबरों की माने तो अनुष्का 22 मिलियन डॉलर (करीब 140 करोड़ रुपए) की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं।

एक फिल्म के लिए लेती हैं 5 करोड़ 

खबरों के मुताबिक, हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में स्थित वुड्स अपार्टमेंट के 6th फ्लोर पर अनुष्का का आलीशान घर है। अनुष्का एक फिल्म के लिए करीब 4 से 5 करोड़ रुपए लेती हैं। अनुष्का को कारों का भी काफी शौक हैं। उनके पास लग्जरी कारों की कलैक्शन है, जिसमें बीएमडब्ल्यू 6, ऑडी A6, ऑडी Q5 और टोयोटा कोरोला शामिल हैं।

फिल्मों के अलावा अनुष्का एड्स से भी अच्छी कमाई करती हैं। अनुष्का एमबीएस ज्वेलर्स, द चेन्नई सिल्क, इंटेक्स मोबाइल, कोलगेट एक्टिव सॉल्ट, और डाबर आंवला जैसे ब्रांड के विज्ञापन करती हैं। अनुष्का काफी दरियादिल है उन्होंने एक बार अपने ड्राइवर को 12 लाख रुपए की कार गिफ्ट की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wishing you all a very #HappyDussehra ದಸರಾ ಹಬ್ಬದ ಶುಭಾಶಯಗಳು Stay Safe ...Stay Blessed 🤗

A post shared by AnushkaShetty (@anushkashettyofficial) on Oct 24, 2020 at 10:14pm PDT

एक नजर अनुष्का के करियर पर डाले तो जब उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन पूरी की तो उन्हें तेलुगू फिल्म 'सुपर' का ऑफर मिला। इस फिल्म से उनका एक्टिंग करियर शुरू हुआ। इस फिल्म में उनके साथ नागार्जुन और आयशा टाकिया जैसे बड़े सितारे लीड रोल में थे। इस फिल्म में अनुष्का सपोर्टिंग रोल में नजर आईं थी।

प्रभास के साथ जुड़ चुका हैं नाम

लव लाइफ की बात करें तो अनुष्का शेट्टी का नाम मशहूर डायरेक्टर कृष के साथ जुड़ चुका है। अनुष्का और प्रभास के अफेयर की ख़बरें भी सुनने को मिली। कहा जाता है कि फिल्म 'बाहुबली' की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अफेयर की खबरों के बीच अनुष्का ने प्रभास से अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया था। अनुष्का ने कहा था कि प्रभास के साथ उनकी दोस्ती ऐसी है कि वो सुबह 3 बजे भी बात कर सकते हैं।

एक इंटरव्यू में अनुष्का शेट्टी ने कहा था, 'मैं प्रभास को पिछले 15 सालों से जानती हूं और वह मेरे ऐसे दोस्त हैं जिनसे मैं सुबह 3 बजे बात कर सकती हूं। हम आमतौर पर जुड़े हुए हैं क्योंकि हम दोनों शादीशुदा नहीं हैं और ऑन-स्क्रीन हमारी अच्छी जोड़ी है। अगर हमारे बीच कुछ भी ऐसा होता तो अब तक पता चल जाता। हम दोनों एक ही तरह के हैं जो अपनी भावनाओं को नहीं छिपाते।'

खबरें तो यह भी सुनने को मिली की अनुष्का किसी क्रिकेटर को डेट कर रही हैं और शादी भी करने वाली हैं लेकिन एक्ट्रेस ने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

Related News