25 APRTHURSDAY2024 1:25:24 PM
Nari

नाना बनने के लिए काफी Excited हैं अनिल कपूर, बोले- मैं बहुत खुशकिस्मत हूं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Mar, 2022 09:56 AM
नाना बनने के लिए काफी Excited हैं अनिल कपूर, बोले- मैं बहुत खुशकिस्मत हूं

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के घर खुशियाें ने दस्तक दे दी है, वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपने पति आनंद के साथ कुद प्यारी सी तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी थी, ऐसे में उनके पापा अनिल कपूर ने भी अपने अंदाज में नाना बनने की खुशी जाहिर की है। 

PunjabKesari

सोनम ने आनंद के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा था- ‘‘चार हाथ, तुम्हारे पालन-पोषण के लिए हम यथासंभव बेहतर प्रयास कर सकते हैं। दो दिल, जो हर कदम पर तुम्हारे साथ मिलकर धड़केंगे। कौन तुम्हें प्यार एवं सहयोग करेगा। हम तुम्हारा स्वागत करने के लिए और अधिक इंतजार नहीं कर सकते।

PunjabKesari

अनिल कपूर ने सोनम और आनंद आहूजा की ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'अब मैं सबसे एक्साइटिंग किरदार को निभाने की तैयारियां कर रहा हूं- ग्रैंडफादर!! अब कभी हमारी लाइफ पहले जैसी नहीं होगी और मैं इससे ज्यादा खुशकिस्मत नहीं हो सकता! सोनम कपूर और आनंद तुमने इस खबर से हमें अनंत खुशियां दीं हैं!'

PunjabKesari

इस पोस्ट पर कुछ लोगों ने अपने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-  एक पिता होने के नाते अनिल कपूर को बेटी की ऐसी तस्वीरें शेयर नहीं करनी चाहिए थीं ये मर्यादा से परे हैं। बता दें कि सोनम ने कारोबारी आनंद आहूजा से विवाह किया है।‘‘नीरजा’’, ‘‘रांझना’’ और ‘‘दिल्ली 6’’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से चर्चा में आयीं सोनम इस साल के आखिर में बच्चे को जन्म  दे सकती है। 

Related News