29 APRMONDAY2024 12:20:41 AM
Nari

एक्टिंग से ज्यादा अपने ब्लाउज को लेकर फेमस है अनन्या पांडे

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 15 Feb, 2023 05:06 PM
एक्टिंग से ज्यादा अपने ब्लाउज को लेकर फेमस है अनन्या पांडे

बॉलीवुड की स्टारकिड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के लिए लाइमलाइट में हैं। वैसे तो वह अपनी फिल्मों और एक्टिंग से ज्यादा  फैशन के लिए सुर्खियां बटौरती हैं। अनन्या एक नहीं, कई बार बिकिनी लुक में नजर आ चुकी हैं। बिकिनी पहने उन्हें कई बार बोल्ड तो कई बार कुपोषित जैसे शब्दों से ट्रोल किया जा चुका है। कुपोषण का शिकार लग रही हो कहकर लोग उन्हें खाने पीने की सलाह देते हैं। इसके अलावा शॉर्ट ड्रैसेज में तो उन्हें बेहिसाब ही अच्छे बुरे कमेंट्स आते रहे हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने कपड़ों को लेकर फैमस हैं।

PunjabKesari
हाल ही में कियारा-सिड की रिसेप्शन पार्टी में अनन्या ब्लैक साड़ी पहनकर पहुंची थी लेकिन इस साड़ी में उन्हें काफी बुरी तरह से ट्रोल किया गया। दरअसल, साड़ी के साथ उन्होंने काफी रिविलिंग ब्लाउज पहना था हालांकि इससे पहले भी हद से ज्यादा छोटे ब्लाउज कैरी करने के चक्कर में बुरी तरह से खरी-खोटी सुन चुकी हैं।

PunjabKesari
बता दें कि अनन्या चंकी पांडे की बेटी हैं औऱ करण जौहर ने अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से उन्हें लॉन्च किया था।  इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर 'फिल्मफेयर' और 'जी सिने' अवॉर्ड भी मिला। 30 अक्टूबर 1998 में मुंबई में जन्मी अनन्या ने अपनी स्कूलिंग धीरूभाई अंबानी स्कूल से की है इसके बाद वह लॉस एंजेलिस और कैलिफोर्निया की यूनिवर्सिटी में पढ़ने गई थी। उसके बाद उन्होंने फिल्मों में एंट्री ली। 

PunjabKesari
वह अपने फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती हैं और उन्होंने सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला से ट्रेनिंग ली है और योगा क्लासेस भी लगाती है। पैसों के मामले में अऩन्या पीछे नहीं है वह अपने पिता के साथ मुंबई में एक आलीशान घर में रहती हैं और खबरों की मानें तो यह घर अनन्या अपनी कमाई से खरीदा है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो अऩन्या का नाम कई लोगों से जुड़ा। इन दिनों उनका नाम आदित्य रॉय कपूर से जुड़ रहा है और इससे पहले करण जयसिंह, ईशान खट्टर से उनका नाम जुड़ा था। अनन्या की संपत्ति की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक उनकी नेटवर्थ 72 करोड़ रू. बताई जाती है। वहीं आर्यन केस में उनका नाम भी सामने आया था और एनसीबी ने उनसे भी पूछताछ की 

Related News