06 SEPFRIDAY2024 3:16:42 PM
Nari

'यही तो हैं अंबानियों के संस्कार' Brooch लगाकर Anant ने किया दादा Dhiru Bhai Ambani को याद

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 22 Jul, 2024 11:19 AM

नारी डेस्क: अंबानी वेंडिग इतनी शानदार थी कि अब तक इस भव्य वैडिंग के चर्चे हो रहे हैं। अंबानी फैमिली की हर चीज ही लाइमलाइट में रही। अनंत अंबानी के कपड़ों पर हीरे मोती और सोना लगा था और उससे भी ज्यादा लाइमलाइट में रहे अनंत अंबानी के बेशकीमती ब्रोच। अनंत अंबानी के सारे ही ब्रोच बहुत ही रॉयल और बेशकीमती थे जिसकी कीमत करोड़ों में थी। उन्होंने श्रीनाथ आकृति, एलीफैंट, पैंथर जैसे कई ब्रोच लगाए लेकिन एक ब्रोच इसमें सबसे खास था जो उनहोंने खासतौर पर अपने दिवंगत दादा धीरूभाई अंबानी जी को याद कर लगाया था।

PunjabKesari

लगाया दादा जी की तस्वीर वाला ब्रोच 

जी हां, उस खास ब्रोच को उन्होंने खूबसूरत शेरवानी के साथ लगाया था और ब्रोच पर उनके दादा जी की तस्वीर थी और इस तस्वीर वाले ब्रोच के माध्यम से उन्होंने अपने दादा जी के लिए अपना प्यार और सम्मान व्यक्त किया। अनंत अंबानी ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में पहने आउटफिट्स केसाथ दादा धीरूभाई अंबानी की तस्वीर वाला ब्रोच लगाया था। अंबानी परिवार के छोटे राजकुमार ने अपने दादा धीरूभाई को अपने जीवन के सबसे बड़े दिन पर कैसे सम्मान दिया।

PunjabKesari

फैंस ने जमकर की तारीफ 

इस इमोशनल और दिल को छू लेने वाली याद ने सबको इंप्रेस कर दिया। पूरी फैमिली अपनी परंपराओं, प्यार-परवरिश और संस्कारों के लिए जाने जाते हैं और अनंत अंबानी की इस खास अटैचमेंट ने भव्य समारोह में गहराई ला दी। फैंस और मीडिया, अनंत की इस खास श्रद्धांजलि की खूब तारीफे कर रहे हैं जिसमें पारिवारिक बंधन, व्यक्तिगत संबंध और विरासत की खास छलक दिख रही थी।

शादी में भी पहना था 14 करोड़ का ब्रोच 

बता दें कि अनंत अंबानी अपने स्टाइल, महंगे रत्नों और डिज़ाइनर ज्वैलरी और कपड़ों के लिए सुर्खियों में रहे। शादी के समारोह में एक बड़ा और यूनिक एलिफेंट शेप्ड ब्रोच पहना था। इसमें बारीक कटे हुए डायमंड और एक राउंड एंड पीयर शेप्ड सॉलिटेयर था, जिसकी कीमत लगभग 14 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इसके अलावा, अनंत ने अपने संगीत में रॉयल बंगाल टाइगर ब्रोच और हस्ताक्षर समारोह में शेर ब्रोच पहना था और एक इवेंट में उन्होंने श्रीनाथ जी वाला ब्रोच लगाया था। इन ब्रोच पर महंगे रत्न जड़े थे जिसकी कीमत करोड़ों में ही थी।

PunjabKesari

Related News