02 MAYTHURSDAY2024 10:09:56 PM
Nari

अमिताभ ने शेयर किया दिल छू देना वाला वीडियो, देखिए एक झलक

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 13 Jan, 2020 05:10 PM
अमिताभ ने शेयर किया दिल छू देना वाला वीडियो, देखिए एक झलक

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड का बहुत बड़ा नाम है। इस नाम को लेते ही लोगों के मन में सिर्फ इज्जत ही नहीं बल्कि ढेर सारा प्यार भी झलक उठता है। इस प्यार को बरकरार रखने के लिए अमिताभ जी भी अपनी निजी जिंदगी में हो रहे हर अपडेट की खबर अपने फैंस को देते रहते है। हाल ही में उन्होंने अपने पिता हरिवंशराय बच्चन जी से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है जो बेहद ही खूबसूरत और दिल को खुश करने वाला है। यह वीडियो उनके पिता के 80वें जन्मदिन का है। आइए आपको इस वीडियो में हुई पूरी बात बताते है।
 

PunjabKesari

इस वीडियो में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, तेजी बच्चन और हरिवंश राय बच्चन नजर आ रहे है। अमिताभ पिता से सवाल करते हुए पूछते हैं, 'आप जब 60 साल के हुए थे तो हमने उत्सव मनाया था। उस वक्त एक कहावत कही जाती थी -  'जब साठा तब पाठा', अब 80 साल के होने पर क्या कहा जाता है!' इसके बाद पीछे से जवाब आता है, 'लप्सी'। ये सुनकर सभी जोर से हंसने लगते हैं।फिर मां तेजी बच्चन बेटे अमिताभ को लप्सी का अर्थ समझाती हैं । वो कहती हैं कि लप्सी एक मिठाई होती है जो बहुत स्वादिष्ट होती है । फिर सभी हरिवंश राय बच्चन से पूछते हैं कि जब 90 या 100 साल के होते हैं, तब क्या कहते हैं? इस पर वे कहते हैं कि जब 100 का हो जाऊंगा, तब बताऊंगा।

PunjabKesari

अमिताभ बच्चन ने इस पोस्ट को शेयर करके लिखा है -ऐसे पल.. हमेशा प्यारे होते हैं और बार-बार जिए जाते हैं.. ।'बतादें कि हरिवंश राय जी एक बहुत अच्छे और जाने-माने कवि थे। उनकी कविता आजतक लोगों को याद है। कभी-कभी अमिताभ जी भी उनकी तरह कविताएं पेश करते है। वो अपने पिता से काफी इंस्पायर्ड है। आपको अमिताभ जी की ये वीडियो कैसी लगी ? हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News