23 FEBSATURDAY2019 12:18:36 PM
Nari

राज ठाकरे की बहू ने रिसेप्शन में पहना दीपिका पादुकोण जैसा लहंगा

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 28 Jan, 2019 01:25 PM
राज ठाकरे की बहू ने रिसेप्शन में पहना दीपिका पादुकोण जैसा लहंगा

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना(एमएनएस) के अध्यक्ष राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे ने फैशन डिजाइनर मिताली बारुदे के साथ शादी कीं। साधारण तरीके से शादी संपन्न करने के बाद कल ठाकरे परिवार ने रिसेप्शन पार्टी रखी जिसमें कई राज नेताओं के अलावा बॉलीवुड जगत की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की।   

 

सब्यसाची के फ्लोरल लहंगे में मिताली 

अपनी रिसेप्शन पार्टी में यह कपल काफी खूबसूरत अंदाज में नजर आया। जहां अमित ठाकरे व्हाइट शर्ट के साथ ब्लू वेलवेट ब्लेजर व ब्लेक पेंट में डॉपर नजर आए, वहीं उनकी पत्नी भी कुछ कम नहीं लग रही थी। मिताली डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी के कलेक्शन के खूबसूरत फ्लोरल वर्क लहंगे में नजर आईं। उन्होंने मल्टीकलर्ड लहंगे के साथ मैचिंग डीपनेक ब्लाउज व नेट दुपट्टा कैरी किया, जिसके साथ उन्होंने डायमंड मल्टी लेयर नेकलेस व ईयररिंग्स पहनें। 

PunjabKesari

मिताली ने रिसेप्शन में दीपिका को किया कॉपी 

आपको बता दें कि मिताली से पहले दीपिका पादुकोण भी अपनी कॉकटेल पार्टी में ठीक यहीं लहंगा पहने नजर आईं थी, जिसमें वह काफी ट्रोल भी हुई थी। वैसे तो दीपिका का लहंगा काफी पसंद किया गया था। मगर उनका हेयरस्टाइल लोगों को पसंद नहीं आया जिसकी वजह से यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया था। 

PunjabKesari

देखा जाए तो मिताली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका का स्टाइल कॉफी किया है। मगर उन्होंने लहंगे को अलग तरीके से कैरी किया और हेयरस्टाइल भी डिफरेंट ट्राई किया। 

PunjabKesari

कुछ समय के करीबी दोस्त हैं अमित-मिताली 

बताया जा रहा है कि मिताली और अमित कुछ समय से एक-दूसरे को जानते हैं। अमित की बहन उर्वशी ने मिताली से उनकी मुलाकात करवाई थी, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और शादी के बंधन में भी बंध गए। 

 

कौन है मिताली बारुदे?

मिताली मुंबई बेस्ड एक फैशन डिजाइनर है, जिन्होंने अमित की बहन उर्वशी ठाकरे के साथ 'द रैक' नाम का लेबल स्थापित किया है। फैशन डिजाइनर होने के अलावा मिताली मशहूर बाल चिकित्सक डॉक्टर संजय बारुदे की बेटी भी हैं।


 

Related News

From The Web

ad