27 APRSATURDAY2024 8:28:26 PM
Nari

Rihanna के घर आई गुड न्यूज, दूसरी बार बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनी सिंगर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Aug, 2023 02:23 PM
Rihanna के घर आई गुड न्यूज, दूसरी बार बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनी सिंगर

मशहूर पॉप स्टार और गायिका रिहाना के घर खुशियां आई है। रिहाना और उनके प्रेमी एवं रैपर एसैप रॉकी एक बार फिर माता-पिता बन गए हैं, उनके घर बेटे का जन्म हुआ है। अगायिका ने फरवरी में अपनी  परफॉर्मेंस के दौरान कई बार अपने पेट पर हाथ रखकर रिहाना ने इस बात के संकेत दिए थे कि वो प्रेगनेंट हैं। तब से उनके फैंस गुड न्यूज का इंतजार कर रहे थे। 

PunjabKesari

पत्रिका ‘पीपुल' के अनुसार, रिहाना ने तीन अगस्त को बेटे को जन्म दिया। रिहाना और एसैप 2022 में पहली बार माता-पिता बने थे। उनके बड़े बेटे का नाम आरजेडए एथेलस्टन मेयर्स है। एसैप का असली नाम रकीम एथेलस्टन मेयर्स है। अपनी दूसरी प्रेगनेंसी को लेकर रिहाना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि- 'मुझे माफ कर दें लेकिन प्रेग्‍नेंसी में ड्रेस अप होने में बहुत मजा आता है। अपने शरीर के इस‍ हिस्‍से को मैं छिपा नहीं सकती हूं।'

PunjabKesari

याद हो कि अपनी अपनी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान सिंगर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। इस दौरान उन्होंने काफी रिवीलिंग फोटोशूट कराया था। उनकी नेक्ड टमी फ्लॉन्ट से इंस्पायर होकर कई बी टाउन एक्ट्रेसेस ने भी इसे फॉलो किया। दरअसल सिंगर उन प्रेगनेंट महिलाओं को मोटिवेट करती हैं जिन्‍हें बेबी बंप को लेकर शर्म आती है या वो इस वजह से घर से बाहर निकलना पसंद नहीं करती हैं। 

PunjabKesari
रिहाना का कहना है कि वह  बेबी बंप को छिपाना नहीं चाहती हैं क्‍योंकि ये उनका शरीर का एक हिस्‍सा है। बार्बाडोस के सेंट माइकेल में जन्मी रिहाना का असली नाम रॉबिन फेंटी है। उन्होंने 17 साल की उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत कर दी थी।

Related News