26 APRFRIDAY2024 5:23:10 AM
Nari

रणबीर से पहले 6 लोगों के साथ इल्लू-इल्लू कर चुकी हैं आलिया, बचपन का दोस्त भी शामिल

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 15 Mar, 2021 04:01 PM
रणबीर से पहले 6 लोगों के साथ इल्लू-इल्लू कर चुकी हैं आलिया, बचपन का दोस्त भी शामिल

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों आलिया रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं लेकिन इससे पहले भी उनका नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है। आलिया जब छोटी थी तो उन्हें जुगल हंसराज काफी पसंद थे। जब पहली बार आलिया ने जुगल को देखा था तो उनकी बोलती तक बंद हो गई थी।

PunjabKesari

बचपन से जुगल हंसराज को करती थी पसंद

आलिया ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि जुगल उस वक्त उनके पापा की फिल्म 'पापा कहते हैं' की शूटिंग कर रहे थे तभी आलिया उनसे मिली थी और उन्हें देखकर पर्दे के पीछे छिप गई थी।

रणबीर से पहले जुड़ा कई स्टार्स के साथ नाम 

बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले भी आलिया रिलेशनशिप में थी वो भी अपने बचपन के दोस्त अली दादरकर के साथ। जैसे ही आलिया ने बॉलीवुड में डेब्यू किया इनके बीच दूरियां आ गई। ये तो सब जानते ही हैं कि आलिया ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में कदम रखा था इसी फिल्म के को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी उनका नाम जुड़ा। सिद्धार्थ मल्होत्रा के बाद आलिया और कविन मित्तल के अफेयर की खबरें सुनने को मिली हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को कभी कबूल नहीं किया। कहा जाता है कि अपने करियर पर फोकस करने के लिए दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

PunjabKesari

आलिया और वरुण धवन कई फिल्मों में साथ में दिख चुके हैं। इनके अफेयर की भी कई बार खबरें सुनने को मिली जो कि अफवाह ही साबित हुई। वरुण धवन अपनी बचपन की दोस्त नताशा को डेट कर रहे थे और उन्हीं से एक्टर ने शादी की। आलिया ने खुद बताया था कि अर्सलान नाम के शख्स को भी डेट कर चुकी है जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया था।

इन दिनों रणबीर को डेट कर रही है आलिया

फिलहाल इस वक्त आलिया और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप की खबरे खूब सुनने को मिल रही है। आलिया रणबीर के हर फैमिली फंक्शन में शामिल होती है और कई बार दोनों को साथ में स्पॉट किया गया। इन दोनों की शादी की खबरें भी कई बार सुनने को मिल चुकी है।

PunjabKesari

Related News