26 JUNWEDNESDAY2024 5:08:36 AM
Nari

ऑफिस के चलते नहीं दे पाती हैं बच्चे को समय? Alia Bhatt की ये टिप दूर करेगी आपका गिल्ट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 28 May, 2024 02:41 PM
ऑफिस के चलते नहीं दे पाती हैं बच्चे को समय? Alia Bhatt की ये टिप दूर करेगी आपका गिल्ट

नारी डेस्क: आलिया भट्ट शादी के बाद बहुत जल्द मां बन गई थीं। हर कोई इस बात से हैरान था क्योंकि एक्ट्रेस अपने करियर के चरम पर थीं। वो खुद 30 साल की भी नहीं थी, तो किसी को यकीन नहीं था कि वो अपने बच्चे की अच्छे से परवरिश कर पाएंगी। लेकिन न सिर्फ उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी में काम जारी रखा, बल्कि अब भी वो लगातार फिल्में प्रमोट करती हैं और साथ में अपनी बच्ची की बेहतरीन परवरिश भी कर रही हैं।  वो चाहे जितनी भी बिजी हों, बच्चे के लिए समय जरूर निकालती हैं। यहां तक की वो राहा को अपने साथ इवेंट में भी ले जाती हैं। ऐसे में सब जानना चाहते हैं कि वो इतने अच्छे से वर्क लाइफ को बैलेंस कैसे कर रही हैं। इसका जवाब आलिया ने खुद दिया है।

आलिया कैसे कर रही हैं बच्चे के साथ वॉर्क- लाइफ को बैलेंस

एक्ट्रेस ने कहा कि  बच्चे की परवरिश जिंदगी भर चलने वाली प्रक्रिया है। ऐसे में परफेक्शन लाना मुमकिन नहीं है। ऐसे में बच्चे को खूब सारा प्यार और अटेंशन देने का एक ही तरीका है। जब भी मौके मिले, बच्चे के साथ बिताएं और बस प्यार दें, क्योंकि प्यार की कोई हद नहीं है।

PunjabKesari

ये है आलिया की पेरेटिंग फिलोसफी

एक्ट्रेस ने अपनी पेरेंटिग फिलोसफी के बार में बात करते हुए कहा कि जब भी उन्हें लगता है कि उनकी बेटी सही चीज नहीं चुनेगी, तो वो कहती हैं 'मैं तुमपर भरोसा करती हूं'। वो आगे कहती हैं वो अपनी बच्ची को परफेक्ट चीज चुनने सिखाना ही नहीं चाहती, बस उसे अपने जीवन के फैसले लेने में सक्षम बनाना चाहती है। 

PunjabKesari
राहा से सीखी हैं ये चीजें

आलिया ने ये बताया कि बेटी की परवरिश ने उन्हें सहनशील बना दिया है। इसके अलावा आलिया राहा को अपने साथ हर जगह लेकर जाती हैं।कई पैरेंट्स जहां छोटे बच्चे को जिम्मेदारी समझते हैं और अपने साथ कहीं लेकर ट्रैवल नहीं करते हैं। वहीं आलिया इसे जिम्मेदारी न समझते हुए अपनी बेटी के साथ समय बिताने का मौका समझती हैं। इससे मां- बेटी का बॉन्ड मजबूत भी होता है।

 

Related News