27 APRSATURDAY2024 6:05:54 AM
Nari

Alia Bhatt की बेदाग, ग्लोइंग स्किन का राज है घर में बना ये Herbal Face wash

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 Mar, 2024 11:15 AM
Alia Bhatt की बेदाग, ग्लोइंग स्किन का राज है घर में बना ये Herbal Face wash

आलिया भट्ट एक बेहतरीन एक्ट्रेस तो हैं ही, साथ में वो अपनी ग्लोइंग स्किन के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी ग्लोइंग स्किन का हर कोई दीवाना है। इसका सीक्रेट ये है कि वो केमिकल वाले प्रोडक्ट्स से दूरी बना कर रखती हैं। वो मेकअप को भी लाइट रखना पसंद करती हैं। वहीं उनकी फ्लॉलेस स्किन का राज है घर का बना हुआ फेशवॉश। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने। वो अपनी स्किन का ख्याल रखने के लिए ये स्पेशल फेसवॉश इस्तेमाल करती हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

PunjabKesari

कैसे करती हैं इस घरेलू फेसवॉश का इस्तेमाल

रोज सुबह आलिया अपने फेस को घर के बने फेसवॉश से धोती हैं। इसके लिए वो पपीते या ऑरेंज पाउडर के साथ शहद मिलाकर अपने चेहरे पर लगाती हैं। 15 मिनट तक उस पैक को चेहरे पर वैसे ही छोड़ने के बाद पानी से धो लेती हैं। फेस वॉश करने के बाद एक्ट्रेस चेहरे पर मॉइश्चराइजर लगाती है। स्किन को किसी भी तरह का साइड इफेक्ट न हो, इसलिए वो सिर्फ हर्बल प्रोडक्ट्स का ही इस्तेमाल करती हैं।

PunjabKesari

इन घरेलू नुस्खों का भी इस्तेमाल करती हैं आलिया

इतना ही नहीं, आलिया अपनी स्किन को मुल्तानी मिट्टी से भी ट्रीटमेंट देती है। सुबह- सुबह अपनी स्किन से सूजन हटाने और ताजगी लाने के लिए एक्ट्रेस अपनी डाइट में अल्कलाइन बेस्ड फूड्स ज्यादा से ज्यादा शामिल करती हैं। इससे शरीर में एसिडिटी नहीं होती और चेहरे पर ग्लो रहता है।

PunjabKesari

सोने से पहले ये काम करती हैं आलिया

जहां पर महिलाएं रात को टोनर्स और मॉइश्चराइजर्स लगाकर सोती हैं। आलिया ऐसा कुछ भी नहीं करती हैं। उनका मानना है कि रात को स्किन पर कुछ भी लगाने से वो ड्राई हो जाती है। इसलिए वो सिर्फ हर्बल फेसवॉश से स्किन को साफ करती हैं और सोने चली जाती हैं।
 

Related News