01 JUNMONDAY2020 10:51:55 AM
Nari

लॉकडाउन के बाद ऋतिक ने की लोगों को सावधानी बरतने की अपील

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 04 Apr, 2020 04:52 PM
लॉकडाउन के बाद ऋतिक ने की लोगों को सावधानी बरतने की अपील

देश में फैले कोरोना वायरस के चलते सरकार द्वारा लोगों को घरों पर रहने की सलाह दी गई। इसी के साथ पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा 21 दिन का लॉकडाउन भी किया गया। ऐसे में सुपर स्टार ऋतिक रोशन ने भारतीय लोगों से अपील की है कि लॉकडाउन के खत्म होने के बाद भी हमारे कुछ फर्ज बनते हैं। उन्होंने कहा कि इसके खत्म होने बाद लोगों को सड़कों पर भीड़ जमा करने से बचना चाहिए। सभी को इस टाइम पीरियड के बाद भी कुछ सावधानियों का ध्यान रखने की जरूरत है।

कोरोना के कहर से बचने के लिए 21 दिन का लॉकडाउन किया गया। इसके कारण सभी देशवासी अपने-अपने घरों में कैद हैं। फिल्म इंडस्ट्री के सभी सितारे भी इस लॉकडाउन का समर्थन कर रहें हैं। इसके साथ ही वे आए दिन सोशल मीडिया द्वारा अपने फैंस से जुड़ते रहते हैं। इसके साथ ही वे लोगों को भी सरकार द्वारा की गई इस लॉकडाउन अपील का पालन करने को कह रहें हैं।ऋतिक ने अपनी एक लाइव विडियो के जरिए अपने फैंस को मेसेज देते हुए कहा कि, इस मुश्किल घड़ी में घर पर आत्म- अलगाव के लिए सरकार के नियमों को मानना जरूरी है। इसके साथ ही लॉकडाउन खत्म होने के बाद सड़कों पर भीड़ जमा करना सही नहीं होगा‌ सभी को अपनी सेहत का ध्यान रखते हुए भीड़ वाली जगहों पर जाने से सावधानी बरतना जरूरी है। अभिनेता ने अपने बारे में बताते हुए कहा कि, उन्हें घर पर अलग-अलग चीजें करना अच्छा लगता है जैसे कि फिल्मों को देखना और गिटार बजाना। इसके साथ ही ऋतिक रोशन कहा कि वह घर पर ही 'द लॉयन किंग' का प्रीमियर देखने की सोच रहे या यूं कहें कि योजना बना रहे हैं।

बीते कुछ दिनों में ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस को बताया था कि इस गंभीर वायरस के चलते उनकी एक्स वाइफ सुजैन ने अभिनेता के घर पर शिफ्ट किया है। ऐसा इसलिए ताकि वह अपनी पत्नी के साथ बच्चों का अच्छे से ध्यान रख सके।बात अगर ऋतिक के करियर की करें तो उन्होंने पिछले साल 2 ब्लॉकबस्टर फिल्में थीं। उनकी पहली फिल्म 'सुपर 30' जो बिहार के गणितज्ञ जिनका नाम आनंद कुमार है उन पर आधारित एक बायोपिक थी। इस फिल्म में की अपनी दमदार एक्टिंग के चलते ऋतिक ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। इसके साथ ही वह कई अवार्ड से भी नवाजे गए थे।इसके अलावा अभिनेता ने सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'वार' में एक्शन करते नजर आए। उन्होंने इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर की। लोगों द्वारा इस मूवी को इतना पसंद किया गया कि यह फिल्म 2019 में सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली फिल्म बनी‌।

Related News