29 APRMONDAY2024 9:27:14 AM
Nari

फिलिस्तीन के सपोर्ट में उतरी स्वरा भास्कर, Israel का समर्थन करने वालों को कह डाला पाखंडी

  • Edited By palak,
  • Updated: 09 Oct, 2023 10:58 AM
फिलिस्तीन के सपोर्ट में उतरी स्वरा भास्कर, Israel का समर्थन करने वालों को कह डाला पाखंडी

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियां बटौरती रहती है। हर मुद्दे पर एक्ट्रेस अपनी राय रखती हुई नजर आती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इजरायल और फिलिस्तीन में चल रहे युद्ध के बीच फिलिस्तीन का समर्थन किया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी राय रखी है।

'अगर आपको तब शोक नहीं लगा तो'

फिलिस्तीन और इजरायल के बीच चल रही जंग में एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। स्वरा ने इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि - 'अगर आपको तब शॉक नहीं लगा जब इजराइल ने फिलिस्तीन पर अटैक किया, जब इजराइलियों ने फिलिस्तीन के लोगों के घर तबाह किए और जबरदस्ती छीन लिए, फिलिस्तीन के बच्चों और टीनएजर्स को नहीं बख्शा, करीब 10 सालों तक लगातार गाजा पर अटैक किया और बमबारी की तो मुझे इजरायल पर हुए अटैक पर शोक मना रहे लोगों का ये कृत पाखंड भरा लग रहा है।'  

PunjabKesari

इजरायल में हुआ आतंकी हमला 

इजरायल पर हमास के आंतकियों ने भारी मात्रा में रॉकेट फेंके हैं। इजरायल और फिलिस्तीन के बीच चल रही जंग दिन ब दिन बढ़ी जा रही है। इजरायल पर हमास के हमले के बाद ही फिलिस्तीन-इजरायल के इलाके में हिंसा की नई लपटें उठने लगी हैं। आंकड़ों के अनुसार, अब तक इजरायल में करीबन कम से कम 600 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 1590 लोग घायल हो गए हैं। 

PunjabKesari

इजरायल में फंस गई थी एक्ट्रेस नुसरत भरुचा 

दोनों देशों के बीच चल रही जंग में बीते दिन एक्ट्रेस नुसरत भरुचा भी बुरी तरह से फंस गई थी एक्ट्रेस वहां पर हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने गई थी लेकिन इसी दौरान वहां जंग छिड़ गई और वह वहां पर फंस गई हालांकि बाद में उन्हें सही सलामत भारत वापिस लाया गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

Related News