17 MAYFRIDAY2024 6:48:43 AM
Nari

फिल्म 'कल हो ना हो' की छोटी सी जिया करने जा रही शादी, झनक शुक्ला ने शेयर की रोका सेरेमनी की तस्वीरें

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 09 Jan, 2023 04:02 PM
फिल्म 'कल हो ना हो' की छोटी सी जिया करने जा रही शादी, झनक शुक्ला ने शेयर की रोका सेरेमनी की तस्वीरें

फिल्म 'कल हो ना हो' की छोटी जिया तो आपको याद होगी जिसने अपनी क्यूटनेस से हर किसी का दिल जीत लिया था। जी हां, वही जिया अब बड़ी हो चुकी है और उन्होंने सगाई भी कर ली है। फिल्म में जिया का रोल निभाने वाली एक्टर झनक शुक्ला इन दिनों फिर से चर्चा में है क्योंकि उन्होंने हाल में ही सगाई की है।

झनक ने शेयर की तस्वीरें

झनक की रोका सेरेमनी में परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए। खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपनी रोका सेरेमनी की जानकारी दी और तस्वीरें शेयर की। शेयर की तस्वीरों में झलक अपने मंगेतर के साथ सोफे पर बैठे हुए दिखाई दे रही है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने पिंक कलर का सलवार सूट पहना और येलो दुपट्टा कैरी किया। वही उनके मंगेतर पर्पल कुर्ता और व्हाइट पजामा पहने नजर आए। झनक के मंगेतर का नाम स्वप्रिल सूर्यवंशी है जो कि पेशे से फिटनेस ट्रेनर है। रिपोर्ट्स की माने तो दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, आखिरकार यह ऑफिशियल हो गया। हो गया रोका.. तस्वीरों को देखकर एक्ट्रेस उन्हें ढेर सारी बधाईयां दे रहे है। बता दें कि झनक ने टीवी सीरियल और फिल्मों दोनों में काम किया।  15 साल की उम्र में उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया। दरअसल,झनक एक्टिंग नहीं बल्कि अपनी पढ़ाई पर फोकस करना चाहती थी। वह काम से ब्रेक लेकर सिर्फ पढ़ाई पर ध्यान लगाना चाहती थी। इसमें उनके पेरेंट्स ने भी उन्हें स्पोर्ट किया। झनक शुक्ला ने अब पुरातत्व में मास्टर्स की हैं।

एक्टिंग छोड़ बिजनेस कर रही झनक

भले ही 26 साल की झनक अब इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं है लेकिन वो अपना बिजनेस चला रही है। रिपोर्ट्स की माने तो वो अपने साबुन बनाने के बिजनेस पर फोकल कर रही है। उन्होंने अपने फ्यूचर प्लान भी सोच रखे है। एक्ट्रेस कहती है कि अगर उनका कारोबार बढ़ा और सफल हो गया तो वो पहाड़ों में बसने की योजना बना रही हैं। झनक कहती है कि वह समझ गई हैं कि यह पल आत्म प्रेम और देखभाल के लिए है क्योंकि 'कल हो ना हो' को कोई नहीं जानता।

वही झनक की मां व एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रोका की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो सगाई में खुशी के कारण इमोशनल नजर आईं। वैसे अब झनक का लुक भी एकदम से बदल गया है। 

Related News