24 APRWEDNESDAY2024 12:31:58 PM
Nari

ऐश्वर्या और अपनी फेक तस्वीर देख  shocked हुए अभिषेक बच्चन, हाथ जोडकर बताई सच्चाई

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Sep, 2021 11:06 AM
ऐश्वर्या और अपनी फेक तस्वीर देख  shocked हुए अभिषेक बच्चन, हाथ जोडकर बताई सच्चाई

फिल्म जगत में ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं जिन्हें अपने को-स्टार से प्यार हुआ और फिर शादी के बंधन में बंध गए। ऐसी ही एक जोडी है  जूनियर बी अभिषेक बच्चन और पूर्व मिस वर्ड ऐश्वर्या राय की, जिन्हे लोग एक आदर्श माना जाता है। अब यह कपल एक बार फिर चर्चा में बना हुआ है। इन दोनों की शादी की पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर खुद अभिषेक बच्चन हैरान रह गए।  
PunjabKesari

बॉलीवुड के पावर कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन   2007 में शादी के बंधन में बंधे थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों को लेकर दावा किया ता रहा है कि यह इन दोनों की शादी की फोटो है। फोटो में अभिषेक दूल्हा और ऐश्वर्या दुल्हन बनी नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

अभिषेक बच्चन ने खुद एक पाेस्ट कर इस तस्वीर की सच्चाई बताई। । उन्होंने लिखा कि यह एक फोटोशॉप्ड इमेज है" साथ में हाथ जोड़कर इमोजी भी शेयर किया। ये तस्वीर असल में मॉर्फ्ड है यानी किसी ने एडिट करते हुए किसी और चेहरे पर ऐश्वर्या-अभिषेक का चेहरा लगा दिया है। 

PunjabKesari
लोगों ने अभिषेक के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हे असली तस्वीरें  शेयर करने के लिए कहा है। बता दें कि अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी 20 अप्रैल 2007 को हुई थी। जब विवाह के महज दो साल बाद अभिषेक बच्चन को तलाक देने की बात उठी थी तब ऐश्वर्या राय ने बेबाक जवाब देकर सबकी बोलती बंद कर दी थी।

Related News