23 OCTWEDNESDAY2019 12:59:31 PM
Nari

ऐश्वर्या की एक आदत पर फिदा है अभिषेक, यहीं है उनका मैरिड लाइफ सीक्रेट!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 20 Apr, 2019 01:22 PM
ऐश्वर्या की एक आदत पर फिदा है अभिषेक, यहीं है उनका मैरिड लाइफ सीक्रेट!

बॉलीवुड का जाना-माना कपल ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन आज अपनी शादी की 12वीं सालगिरह मना रहे हैं। अभिषेक ने पत्नी ऐश्वर्या को खास अंदाज में विश किया है। ऐश्वर्या की फोटो इंस्टा पर शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा- 'हनी और मून'। फोटो में ऐश्वर्या ब्लू कलर की ड्रेस में मून लाइट में बैठे हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं ऐश्वर्या ने भी एक खूबसूरत फोटो शेयर की जिसकी कैप्शन में उन्होंने लिखा-Our Togetherness🥰captured by The Divine Light of Our Lives 😍LOVE YOU AARADHYA. दोनों इस स्पेशल दिन को सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव गए हुए हैं।

PunjabKesari

आपको बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक को बॉलीवुड की सक्सेस जोड़ियों में एक माना जाता है। इनका रिश्ता दूसरे कपल्स को भी खूब इंस्पायर्ड करता है। कहते हैं कि हर किसी की सक्सेस मैरिड लाइफ का कोई न कोई सीक्रेट होता है। ऐसा ही एक सीक्रेट इनकी मैरिड लाइफ से भी जुड़ा है, जिसकी वजह से यह कपल शादी के लंबे समय बाद भी एक-दूसरे से बहुत प्यार करता हैं और हमेशा एक-दूसरे को सपोर्ट करता हैं। अगर आप भी इनकी शादीशुदा जिंदगी का राज जानकर अपने पार्टनर के साथ स्पेशल रिश्ता कायब रख सकते हैं। 

PunjabKesari

ऐश और अभिषेक की मैरिड लाइफ का सीक्रेट

पिछले कुछ समय पहले अभिषेक अपनी बहन श्वेता बच्चन के साथ कॉफी विद करण के लास्ट सीजन में आए थे, जहां उन्होंने पत्नी ऐश की खास आदत आदत के बारे में बताया, जो उन्हें बेहद पसंद है। शो के दौरान जब करण ने उनसे पूछा था कि ऐश्वर्या की कौन सी आदत पसंद है तो अभिषेक ने कहा था, 'मुझे ये चीज अच्छी लगती है कि ऐश्वर्या भी मुझे प्यार करती हैं।'  अगर पति-पत्नी, दोनों के दिल में एक-दूसरे के लिए प्यार व रिस्पेक्ट हो तो वह रिश्ता हमेशा मजबूत बना रहता है। शायद ऐश और अभि की मैरिड लाइफ का भी यहीं सीक्रेट है। 

PunjabKesari

ऐश्वर्या के स्वभाव ने अभिषेक को किया आकर्षित 

ऐश्वर्या और अभिषेक की पहली मुलाकात साल 2000 में फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम के' सेट पर हुई थी। उस वक्त ऐश्वर्या सलमान खान को डेट कर रही थीं तो अभिषेक, करिश्मा कपूर के साथ अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में थे। हालांकि किसी वजह से करिश्मा से अभिषेक की सगाई टूट गई और उन्होंने खुद को काम में बिजी कर लिया। वही, सलमान के बुरे बर्ताव के चलते ऐश्वर्या ने ब्रेकअप कर लिया। 

 

ऐश्वर्या ने साल 2005 में अभिषेक के साथ फिल्म 'बंटी और बबली' के सेट पर कजरारे गाने में डांस किया। यह गाना काफी हिट हुआ जिसके बाद दोनों लगातार 3 फिल्मों में नजर आए। साल 2006 में दोनों की नजदीकियां बढ़ी। ऐश्वर्या के स्माइलिंग फेस और स्वभाव ने अभिषेक को आकर्षित किया। बाद में 'गुरू' फिल्म के टोरंटो प्रीमियर में अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज किया, जिसे ऐश्वर्या ने तुरंत स्वीकार कर लिया।

Related News