26 APRFRIDAY2024 1:37:27 AM
Nari

स्केच के लिए अभिषेक बच्चन ने डोनेट किए 1 लाख रुपए, फराह खान ने किया धन्यावाद

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 28 Apr, 2020 10:42 AM
स्केच के लिए अभिषेक बच्चन ने डोनेट किए 1 लाख रुपए, फराह खान ने किया धन्यावाद

कोरोनावायरस की जंग में हर कोई एक साथ मिल कर इस वायरस के खिलाफ लड़ रहा है। लॉकडाउन की वजह से बेसहारा जानवरों को खाना नही मिल पा रहा है जिसके लिए कई स्टार्स आगे भी आ रहे हैं। बीतें दिनों कोरियोग्राफर फराह खान की बेटी के स्केच चर्चा का विषय बने हुए थे वो इसलिये क्योंकि फराह की बेटी इन दिनों अपनी स्केच पेटिंग से जानवरों की मदद के लिए फंड जुटा रही है।

ऐसे में अब मदद के लिए बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन ने भी हाथ आगे बढ़ाया है। अभिनेता अभिषेक ने इस महामारी से जो घरों के बाहर सड़कों पर जानवर रह रहे हैं उनकी देखभाल करने के अपना योगदान दिया। अभिषेक ने फराह की बेटी की स्केचिंग के लिए एक लाख रूपए डोनेट किए हैं और इस डोनेशन के लिए फराह ने अभिषेक बच्चन का धन्यवाद भी किया है।

 

इस फंड के सहारे वह उन जानवरों की मदद करेंगी। फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अभिषेक को धन्यावाद करते हुए लिखा, ' एक स्कैच के लिए कौन एक लाख रुपये देता है? बच्चन..चैरिटी के लिए इनाया का यह प्रयास इससे झटपट दोगुना हो गया है! बड़े दिल वाले इस शख्स को मेरा धन्यवाद... एक बड़ा सा हग जल्दी ही तुम्हारे पास आने वाला है, मुझे पता है जो तुम्हें पसंद नहीं आएगा।'

Related News