20 APRSATURDAY2024 7:19:46 AM
Nari

रुबीना की सेहत को लेकर परेशान हुए अभिनव तो सासू मां ने किया स्पोर्ट, बोली- तुम बस...

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 14 May, 2021 04:33 PM
रुबीना की सेहत को लेकर परेशान हुए अभिनव तो सासू मां ने किया स्पोर्ट, बोली- तुम बस...

टीवी एक्ट्रेस व बिग बॉस फेम रुबीना दिलैक पिछले दिनों कोरोना संक्रमित पाई गई थी। वही उनके पति अभिनव शुक्ला इस वक्त केप टाउन में है। वह जल्द ही खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में नजर आने वाले है। रुबीना की मां यानि की अभिनव की सास शकुंतला दिलैक ने हाल में ही एक ट्वीट शेयर किया। ट्वीट के जरिए उन्होंने अभिनव को ना सिर्फ बेस्ट विशेज दी बल्कि साथ ही यह भी कहा कि वो रुबीना की फ्रिक ना करें।

रुबीना की मां ने ट्वीट में लिखा, "खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के लिए शुभकामनाएं जीनियस बॉय अभिनव. प्लीज अपने गेम पर फोकस करना और अपनी प्रिंसेस के बारे में फिक्र मत करना, क्योंकि उसकी देखभाल करने के लिए हम सब हैं." सास का ट्वीट देखने के बाद अभिनव ने रिप्लाई करते हुए हग इमोटिकॉन शेयर किए है.
PunjabKesari

रुबीना की मां का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। एक इंटरव्यू में रुबीना की सेहत के बारे में बात करते हुए अभिनव ने कहा था, उनकी हालत स्थिर है. मैं यह नहीं कहूंगा कि पहले से सुधार आया है लेकिन उसकी हालत स्थिर है. उन्होंने मुझे गेम को एन्जॉय और फोकस करने के लिए कहा है क्योंकि वो बहुत जरूरी चीज है. अभी स्ट्रॉन्ग रहने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है." इससे पहले अभिनव ने बीवी के लिए एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "जीवन एक दूसरे के बिना अधूरा है...रुबीना जल्दी ठीक हो जाओ बेबी.”

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अभी शिमला में क्वारनटीन हैं। बता दें कि हाल में ही अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक बिग बॉस में दिखाई दिए। रुबीना की फैन फॉलविंग तो पहले ही काफी थी वही अभिनव के भी चाहने वालों की लिस्ट अब बड़ी हो गई है। बिग बॉस 14 के दौरान कपल काफी लंबा खेले लेकिन फिनाले से कुछ समय पहले अभिनव शुक्ला को घर से बेघर होना पड़ा था। वही रुबीना की इस शो की विजेता बनी।
 

Related News