18 MAYSATURDAY2024 8:55:53 AM
Nari

बेटी Ira की शादी पर इमोशनल हुए आमिर खान, सोशल मीडिया पर Viral हुआ वीडियो

  • Edited By palak,
  • Updated: 12 Jan, 2024 06:22 PM
बेटी Ira की शादी पर इमोशनल हुए आमिर खान, सोशल मीडिया पर Viral हुआ वीडियो

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड नुपूर शिखरे के शात कोर्ट मैरिज के बाद अब उदयपुर में क्रिश्चियन वेडिंग कर ली है। दोनों की क्रिश्चियन वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं। इन तस्वीरों में आमिर खान काफी खुश भी नजर आ रहे हैं। बिटिया रानी की ग्रैंड शादी की तस्वीरें देख आमिर काफी इमोशनल भी हो गए हैं। 

बेटी आयरा की शादी में रोए आमिर खान

आयरा और नुपूर की जब स्टेज पर क्रिश्चियन वेडिंग सेरेमनी हुई तो एक्टर काफी इमोशनल हुए। सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने आंसूओं को साफ करते हुए दिख रहे हैं। वहीं वायरल हो रहे एक वीडियो में एक्टर अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता के साथ दुल्हन बेटी आयरा की बाजू थामे हुए उन्हें शादी के लिए लेते जाते हुए भी दिख रहे हैं। इस दौरान एक्टर एक बार फिर अपनी आंखों से आंसुओं को साफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

पहले की थी कोर्ट मैरिज 

आपको बता दें कि आयरा खान और नुपूर शिखरे ने 3 जनवरी को मुंबई में रजिस्ट्रड मैरिज की थी। इस शादी में कपल के क्लॉज फ्रैंडस और के लोग शामिल हुए थे। इस शादी की खूब चर्चा हुई थी। क्योंकि यह शादी बहुत ही अलग थी। दुल्हे मिया नुपूर बनियान और शॉर्ट्स पहनकर 8 किमी तक जॉगिंग करते हुए बारात लेकर पहुंचे थे।। वहीं दुल्हन आयरा ने भी अपनी कोर्ट मैरिज के दौरान ब्लाउज के साथ हैरम पैंट पहनकर हर किसी को हैरान कर दिया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

13 जनवरी को होगी ग्रैंड रिसेप्शन 

आमिर खान की बेटी आयरा खान की नुपूर के साथ कोर्ट मैरिज अब ट्रेडिश्नल वेडिंग भी हो गई है। अब आमिर खान बेटी की ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी कर रहे हैं। खबरों के मानें तो आयरा और नुपूर की ग्रैंड रिसेप्शन 13 जनवरी को होगी। इस पार्टी में आमिर खान ने कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स और अपने कोस्टार्स को निमंत्रण भेजा है। माना जा रहा है कि शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक कई सारे स्टार्स इस रिसेप्शन पार्टी में शिरकत कर सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Related News