25 APRTHURSDAY2024 5:15:53 AM
Nari

कम हाइट में भी आपको स्टाइलिश दिखाएंगे मैक्सी ड्रैस पहनने के ये 5 ट्रिक्स

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 27 Aug, 2018 02:50 PM
कम हाइट में भी आपको स्टाइलिश दिखाएंगे मैक्सी ड्रैस पहनने के ये 5 ट्रिक्स

पार्टी या किसी फंक्शन पर जाने के लिए लॉन्ग मैक्सी ड्रैस लड़कियों के फेवरेट आउटफिट में से एक है। किसी भी मौके पर पहनने के लिए यह बेस्ट ऑप्शन है। पर कम हाइट की लड़कियों को लगता है कि लॉन्ग मैक्सी ड्रेस उनपर अच्छी नहीं लगेगी और इसके कारण वह ज्यादा छोटी नजर आएंगी। अगर आपको भी ऐसा लगता है तो आपका सोचना गलत है। हाइट कम होने के बाद भी आप इसे कैरी करके डिसेंट और ट्रेंडी लुक पा सकती हैं, बस इसके लिए आपको कुछ टिप्स फॉलो करने की जरूरत है। तो चलिए जानते हैं कम हाइट में कॉन्फिडेंट के साथ मैक्सी ड्रैस कैरी करने के कुछ टिप्स।
 

1. बेल्ट की लें मदद
आप कमर पर लगी मैक्सी ड्रैस कैरी करें। इससे ना सिर्फ आपको स्टाइलिश लुक  मिलेगा बल्कि यह आपकी बॉडी को एक बराबर तरीके से डिवाइड करेगा और आप लंबी दिखेंगी।

PunjabKesari

2. ज्यादा वॉल्यूम या ढीली-ढाली ड्रैस
अगर आपकी हाइट कम है तो आप ज्यादा वॉल्यूम या ढीली-ढाली ड्रैस कैरी न करें। इससे आपकी हाइट और भी कम लगेगी। आप स्लिम फिट और फिटिंग वाली ड्रैस कम हाइट वाली लड़कियों के लिए परफेक्ट है।

PunjabKesari

3. स्लिट वाली मैक्सी ड्रेस चुनें
कम हाइट होने पर आप स्लिट वाली मैक्सी ड्रेस पहनें। यह पैरों को फ्रेम देकर आपको लंबा दिखाने में मदद करेगी। स्लिट की लंबाई आप अपने हिसाब से चुनें और फ्लॉन्ट करें अपनी सेक्सी लुक।

PunjabKesari

4. परफेक्ट ऑप्शन है मोनोक्रोम
बॉडी को सिंगल फ्रेम लुक देने के लिए आप सिंगल डार्क कलर या मोनोक्रोम मैक्सी ड्रैस का चुनाव करें। आप चाहे तो ब्लैक, रॉयल ब्लू, ग्रीन या रेड कलर की मैक्सी ड्रैस पहनकर करके खुद को लंबा दिखा सकती हैं।

PunjabKesari

5. स्ट्राइप्स और प्रिंट्स वाली ड्रैस
कम हाइट होने पर हमेशा वर्टिकल स्ट्राइप्स वाली ड्रैस कैरी करें। इससे ना सिर्फ आपको लेंथ मिलेगा बल्कि यह आपको स्टाइलिश भी दिखाएगी। वहीं, अगर आप प्रिटेंड मैक्सी ड्रैस पहनना चाहती हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि प्रिंट्स डिजाइन छोटे हो। बड़े प्रिंट्स आपकी कम हाइट को उभारने का काम करते हैं।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News