26 APRFRIDAY2024 9:31:11 AM
Nari

धोखेबाज पार्टनर की 4 निशानियां, देखें कहीं आपका पार्टनर भी तो नहीं Cheater

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 12 Sep, 2019 03:55 PM
धोखेबाज पार्टनर की 4 निशानियां, देखें कहीं आपका पार्टनर भी तो नहीं Cheater

आजकल की दुनिया में एक वफादार पार्टनर ढूंढना सबसे मुश्किल काम है। सही पार्टनर होने की तो बहुत सारी आदतें है जो आपको यूं ही पता चल जाएगी मगर एक धोकेबाज पार्टनर को पकड़ना आसान काम नहीं है। वो आपको हर कदम पर गुमराह करेंगे और आप उनकी सच्चाई के बारें में कभी पता नहीं लगा पाएंगे। इस वजह से आप एक गलत साथी के साथ ही अपनी पूरी जिंदगी निकाल देंगे। यहीं नहीं आप उस इंसान के साथ सुखी भी नहीं रह पाएंगे। चलिए आपको कुछ ऐसी आदतें बताते है जिनसे आप यह पता लगा पाएंगी कि आपका पार्टनर धोकेबाज है या नहीं। 

 

PunjabKesari

पासवर्ड छुपाना 

अगर आपका पार्टनर आपसे अपने फ़ोन या लैपटॉप का पासवर्ड छुपाता है तो इसका मतलब वो आपसे कोई जरुरी बात छुपा रहा है। यह एक भारी वजह हो सकती है कि वो आपसे धोका कर रहा है। 

PunjabKesari

आपकी प्रॉब्लम में साथ न देना 

अगर आपका पार्टनर आपके परेशानी में आपका साथ नहीं देता है। वो आपकी समस्या को यूं ही इग्नोर कर देता है तो वो आपके लिए नहीं बना। वो आपकी उलझने और बढ़ा देता है तो आपका पार्टनर आपसे धोका ही कर रहा है। 

इमोशनल रूप से न जुड़ें होना 

अगर आपका पार्टनर आपसे बस शारीरिक संबंध बनाने में ही रूचि रखता है और मानिसक रूप से आपकी बिल्कुल भी कद्र नहीं करता तो आपका पार्टनर आपसे प्यार नहीं करता है। 

PunjabKesari

रिश्ते को छुपाना 

कई बार लड़का और लड़की दोनों मिल कर एक रिश्ता छुपाते है मगर आपके बार-बार कहने के बाद भी वो सबके सामने आपका रिश्ता साझा करने में कतराता है तो आपका पार्टनर आपके लिए सही नहीं है। 

PunjabKesari


टिप :अपने पार्टनर से इस बारें में खुल कर बात करें और उन्हें कोई भी फैसला लेने के लिए मजबूर न करें। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News