20 JUNTHURSDAY2024 12:38:32 AM
Nari

11 साल की रिया को सलाम! जूते नहीं थे तो बैंडेज बांध कर ही लगा दी दौड़ और जीते 3 गोल्ड मैडल

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 08 Jun, 2024 08:46 PM
11 साल की रिया को सलाम! जूते नहीं थे तो बैंडेज बांध कर ही लगा दी दौड़ और जीते 3 गोल्ड मैडल

नारी डेस्क: सभी को किसी न किसी चीज का जुनून होता है, जिसे पाने के लिए लोग बहुत कुछ कर जाते हैं। खासतौर पर आज कल के बच्चे जो कि बड़ों से भी आगे निकल रहे हैं और इस बात को 11 साल की एक बच्ची ने सही साबित कर दिखाया। इन बच्ची ने कुछ ऐसा कर दिखाया जिससे वह सोशल मीडिया पर स्टार बन गई। दरअसल, इस बच्ची का नाम उसके पैरों की वजह से लाइमलाइट में आया। 

तीनों कैटेगरी में जीते गोल्ड मेडल 

बता दें कि इलोइलो प्रांत के स्थानीय स्कूल में इंटर स्कूल एथलीट्स मीट का आयोजन किया गया। इसमें 11 साल की रिया बुलोस ने बिना जूतों के स्कूल की 400 मीटर, 800 मीटर और 1500 मीटर की रेस में हिस्सा लिया। सिर्फ यही नहीं बल्कि तीनों कैटेगरी में उसने गोल्ड मेडल भी जीते। 

PunjabKesari

जूते नहीं थे तो बैंडेज बांध लगाई दौड़ 

जब इलोइलो स्पोर्ट्स काउंसिल मीट के कोच प्रेडीरिक बी वैलेनजुएला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। पोस्ट में रिया ने जूतें नहीं पहने हैं। वह जूतों की जगह पैरों में बैंडेज बांधे दिख रही है। कोच के मुताबिक, उसके पास जूते नहीं थे। बैंडेज पर नाइकी लिख लिया था।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर छाई रिया, लोगों ने भी की मदद

जानकारी के लिए हम आपको बता दें प्रेडीरिक बी वैलेनजुएला की पोस्ट जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो सैकड़ों लोग रिया की मदद के लिए आगे आ गए। एक व्यक्ति ने तस्वीरें शेयर कर नाइकी से भी मदद मांगी, जिसके बाद एक बास्केटबॉल स्टोर के मालिक ने ट्विटर यूजर्स से रिया बुलोस का नंबर मांगा और उस तक मदद पहुंचाई। 

PunjabKesari

Related News