26 APRFRIDAY2024 7:38:11 AM
Life Style

क्या सब्यसाची द्वारा डिजाइन होगी दीपिका की ब्राइडल ड्रेस?

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 26 Oct, 2018 04:02 PM
क्या सब्यसाची द्वारा डिजाइन होगी दीपिका की ब्राइडल ड्रेस?

बॉलीवुड की हॉट जोड़ियों में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में फैंस उनकी शादी की हर एक अपडेट जानने को उत्सुक बैठे हैं। दीपिका के फैंस यह जानना चाहते है कि आखिर वो अपनी शादी में किस डिजाइनर की ड्रेस पहनने वाली है। मगर दीपिका की वेडिंग ड्रेस को लेकर काफी सस्पेंस बरकरार है। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक, दीपिका का वेडिंग लहंगा शायद डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा तैयार किया जाएगा। 

- सब्यसाची ने शेयर की दीपिका की तस्वीर 


वैसे दीपिका की ब्राइडल ड्रेस पर अब तक सस्पेंस बना हुआ है लेकिन इसी बीच फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर लोगों को दीपिका के वेडिंग कूटीयर (couture) को लेकर कुछ हिंट दे दिया है। 

- रेड और गोल्डन ड्रेस में दीपिका का एलिगेंट लुक
इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण रेड और गोल्डन कलर की साड़ी और मैचिंग ज्वेलरी दिखी। साड़ी में दीपिकाका एलिगेंट इलिगेंट और रॉयल दिख रही हैं। 

- सब्यसाची द्वारा तैयार होगी दीपिका की वेडिंग ड्रेस? 

PunjabKesari
सब्यसाची दीपिका पादुकोण के पसंदीदा फैशन डिजाइनर हैं। खासकर दीपिका को उन्हीं की डिजाइनर साड़ियों में स्पॉट किया जाता है। आपको बता दे कि अनुष्का शर्मा का वेडिंग लहंगा भी सब्यसाची ही डिजाइन कर चुका है। हो सकता है कि दीपिका ने भी इसी डिजाइनर को अपनी ब्राइडल ड्रेस तैयार करने की जिम्मेदारी दी हो।
 

Related News