29 SEPSUNDAY2024 6:51:40 AM
Nari

Iftar Dinner के लिए शोएब-दीपिका के घर खास मेहमान, बेबी Ruhaan के लिए लाए Gold का Gift

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 30 Mar, 2024 03:32 PM
Iftar Dinner के लिए शोएब-दीपिका के घर खास मेहमान, बेबी Ruhaan के लिए लाए Gold का Gift

दीपिका कक्कड़ और उनके पति इस समय रमजान से जुड़े व्लॉग शेयर कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक खास व्लॉग शेयर किया- अपने घर आए खास मेहमान के लिए। जी हां वो खास मेहमान, शोएब और दीपिका के घर इफ्तार डिनर के लिए आया था जिसके लिए दीपिका और शोएब सुबह से खाने की तैयारियों में लगे थे।

दीपिका के घर इफ्तारी पर पहुंची फराह खान

दीपिका की बिरयानी काफी पसंद की जाती है तो उन्होंने खास तौर पर ये बिरयानी बनाई है। इसी के साथ उन्होंने चिकन पॉकेट, शाही टुकड़ा, कुल्फी जैसे कई डिशेज रेडी की और वह खास मेहमान कोई और नहीं बल्कि फराह खान है। जी हां बॉलीवुड कोरियोग्राफर और फेमस डायरेक्टर फराह खान उनके घर इफ्तारी पर पहुंची थी और पूरे परिवार को मिली। इसी के साथ वह नन्हे रूहान के लिए एक खास गिफ्ट लेकर आई थी। गिफ्ट में गोल्ड का ब्रेसलेट था। फराह खान जाते समय भी पूरे परिवार से मिली। कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari

यूजर्स ने जमकर की तारीफ 

एक यूजर ने कहा- फराह बहुत डाउन टू-अर्थ हैं। वह बहुत अच्छी महिला है। शोएब की काफी अच्छी बॉन्डिंग है फराह के साथ जो बाहर से कड़क लगता है वो अंदर से सोफ्ट होता है।

PunjabKesari

एक ने कहा- वास्तव में फराह खान बहुत अच्छी, well mannered और genuine हैं।

PunjabKesari

एक शख्स ने कहा- आपका घर बरकत वाला है शोएब भाई इसलिए फराह मैम आई..आपकी फैमिली को एक साथ देखकर दिल खुश हो जाता है। अल्लाह आपका घर बरकतों से भरा रखे।

PunjabKesari

एक ने कहा- व्लॉग बहुत प्यारा है। फराह रूहान के लिए बहुत ही खूबसूरत गिफ्ट लेकर आई । शोएब अपनी सारे झलक की मेहनत को लेकर आगे बढ़ो। मै प्रार्थना करता हूं कि आपको नेक्स्ट बेस्ट प्रोजेक्ट मिले। आपका परिवार आपकी प्राइसलेस ट्रॉफी है।

ऐसे और भी बहुत सारे कमेंट्स उनके इस व्लॉग पर आए हैं।
 

Related News